कपड़ों और मुसलमान होने की वजह से Urfi Javed को नहीं दे रहा कोई घर,एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

इस बार उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर बात रखते हुए अपना दर्द बताया है। उर्फी जावेद ने बताया है कि वह काफी दिनों से मुंबई में घर ढूंढ रही है लेकिन उन्हें कोई घर नहीं दे रहा है इसके पीछे की वजह भी एक्ट्रेस ने बताई है।

0
306
Urfi javed

Urfi Javed: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उर्फी जावेद टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। ऊर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है एक बार फिर से उर्फी जावेद चर्चा में आ गई हैं इस बार उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर बात रखते हुए अपना दर्द बताया है। उर्फी जावेद ने बताया है कि वह काफी दिनों से मुंबई में घर ढूंढ रही है लेकिन उन्हें कोई घर नहीं दे रहा है इसके पीछे की वजह भी एक्ट्रेस ने बताई है।

एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा घर

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ऊर्फी जावेद ने अभी हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि,”मुस्लिम मकान मालिक मुझे मेरे कपड़ों की वजह से मकान किराए पर नहीं दे रहे हैं। और हिंदू मकान मालिक मुझे इसलिए किराए पर घर नहीं दे रहे हैं क्योंकि मैं मुसलमान हूं। कुछ लोग मुझे जान से मारने की धमकी मिलने की वजह से डरते हैं।” उर्फी जावेद ने बताया कि मुझे मुंबई में अपार्टमेंट ढूंढना बहुत ही मुश्किल हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक्ट्रेस ने कूड़ेदान की बना डाली ड्रेस

उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं उर्फी जावेद कभी पॉलिथीन की बनी हुई ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी कांच की बनी हुई ड्रेस पहन लेती हैं। अब इसी बीच उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी जावेद डस्टबिन की ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद ब्लैक कलर की डस्टबिन से बनी हुई ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं।

Read More-Urfi Javed के कपड़ों पर डिप्टी सीएम की पत्नी ने दिया साथ, बोलीं-उसने जो भी किया…