कोई 12 वीं फेल तो कोई स्कूल ही नहीं गया, जानिये, कितने पढ़े हैं आपके फेवरेट स्टार

864
akshy kaitrina kangna

अक्षय कुमारForbes: अक्षय कुमार ने 1 साल में कमाए 444 करोड़ रु; खान, बच्चन और विराट को छोड़ा पीछे - The Financial Expressबॉलीवुड (Bollywood) में खिलाड़ी के नाम से फेमस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सिर्फ 10वीं पास हैं। एक ही क्लास में कई बार फेल होने की वजह से उन्होंने बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी। यह बात उन्होंने खुद कपिल शर्मा शो में बताई थी।

कैटरीना कैफKatrina Kaif will turn a year older on July 16 Actors Reveals Her Plan For Birthday | फिल्मों से ब्रेक ले रही हैं कैटरीना कैफ, इस वजह से लिया यह फैसला |एग्लो इंडियन फैमिली से जुड़ी कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) ने स्कूल में कभी एडमिशन ही नहीं लिया। इनका बचपन कभी इस देश में बीता तो कभी उस देश में। यही वजह है कि इनकी मां ने इन्हें घर पर ही ट्यूशन देकर पढ़ाया।

काजोलKajol Reveals After 17 Year, Why Got Married With Ajay Devgan - 17 साल बाद काजोल ने किया खुलासा, इसलिए की अजय देवगन से शादी | Patrika News90 के दशक की टॉप अभिनेत्री काजोल (Kajol) ने करियर के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी। काजोल (Kajol) को जब पहली फिल्म का ऑफर मिला था, तब वह पढ़ाई कर रही थी, लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्हें पढ़ाई छोड़नी पड़ी।

कंगना रनौतकंगना रनौत ने सरेआम किया ऐलान, बताया लोगों को क्यों है उनसे इतनी नफरतअपने बेबाक अंदाज से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी 12वीं फेल हैं। कंगना ने 12वीं फेल होने के बाद आगे की पढ़ाई पूरी नहीं की और दिल्ली आकर मॉडलिंग करने लगी। किस्मत ने उनका साथ दिया और आज वह एक सफल अभिनेत्री हैं।

अर्जुन कपूरbollywood actor arjun kapoor positive for covid 19 | बॉलीवुड अदाकार अर्जुन कपूर को हुआ कोरोना, जानिए क्या कहा | Hindi News, Zee Salaam ख़बरेंबोनी कपूर के बेटे और जहान्वी कपूर के भी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की भी पढ़ने में कोई ख़ास रुचि नहीं थी। इस लिए जब अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) क्लास 12 में फेल हो गये तब उन्होंने पढाई छोड़ दी और बॉलीवुड (Bollywood) में सक्रिय हो गये।

आमिर खानआमिर खान ने किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान, 26 जनवरी को सीधे TV पर होगा टेलीकास्ट - aamir-khan-announced-his-upcoming-movie-nameइंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके आमिर खान (Aamir Khan) ने सिर्फ 12वीं तक की पढ़ाई की है। आमिर खान (Aamir Khan) घर वालों की इच्छा के खिलाफ थियेटर से जुड़ गये थे। आज वह बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार कहे जाते हैं। इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाती हैं और उन्हें अलग सब्जेक्ट की फिल्मों के लिए जाना जाता है।

इसे भी पढ़ें:-आमिर खान को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, खारिज हुई क्रिमिनल पिटीशन