ठेठ देहाती अंदाज में निरहुआ ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें वायरल वीडियो

0
123
DINESH LALA YADAV

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) की हर फिल्म और हर सांग सोशल मीडिया पर धमाल मचाता है। फैंस को उनकी फिल्मों और डांस वीडियोज का इंतजार रहता है। उनके हर डांस वीडियो को फैंस हाथों हाथ लेते हैं। वह रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो जाता है। आजकल दिनेश लाल यादव (निरहुआ) का एक नया सांग सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने के बोल हैं ‘देहाती पति’ इस गाने में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ का साथ इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर सिंगर अंतरा सिंह ने दिया है। दोनों ने इस गाने को अपनी आवाज देकर इसकी ख़ूबसूरती को और बढ़ा दिया है। हालांकि अभी इस गाने का सिर्फ ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया गया है लेकिन इसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

भोजपुरी सॉन्ग ‘देहाती पति’ के बोल से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस गाने में भोजपुरी अभिनेता निरहुआ एक ऐसे पति की भूमिका निभा रहे हैं जो ठेठ देहाती है। वहीं अंतरा सिंह एक शहरी और मॉडर्न लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं। गाने में दोनों के बीच एक मीठी नोंक-झोंक भी दिखाई गयी है। बताया जा रहा है कि इस गाने का वीडियो वर्जन भी जल्द आएगा। भोजपुरी सॉन्ग ‘देहाती पति’ के बोल बड़े ही मजेदार हैं। इस गाने को रोशन सिंह विश्वास ने लिखा है। इसके म्यूजिक को शंकर सिंह ने कंपोज किया है जो बेहद शानदार है। इस गाने को भोजपुरी के यूट्यूब चैनल स्पीड रिकॉर्ड्स पर एक दिन पहले ही लॉन्च किया गया है। ‘देहाती पति’ गाने को अब तक 44 हजार से ज्यादा बार सुना जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

अभिनेता दिनेश लाल यादव ने इस गाने के रिलीज होने से पहले सोशल मीडिया एक एक वीडियो शेयर कर ‘देहाती पति’ के बारे में बताया था। उनके द्वारा शेयर वीडियो में आप देख सकते हैं निरहुआ अपने कमरे के बेड पर बैठकर हारमोनियम बजा रहे हैं तभी वीडियो बनाने वाला शख्स उनसे पूछता है, ‘कौन -सा गाना बजा रहे हो सर।’ इस पर निरहुआ फनी अंदाज में जवाब देते हैं,’स्पीड रिकॉर्डस भोजपुरी पर देहाती पति आएग सुन लेना।’

इसे भी पढ़ें:-अब भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाएंगी सपना, इस बड़े स्टार के साथ करने जा रही हैं डेब्यू