SSR CASE में आया नया मोड़, इस फिल्म डायरेक्टर पर है ड्रग सप्लाई का आरोप, तलाश में जुटी एनसीबी

23
SUSHANT DEATH CASE

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Deat) की मौत को सात महीने से ज्यादा का समय हो गया और केस की जांच कर रही सीबीआई ने इसे सुसाइड करार दे दिया है। वहीं जांच के दौरान केस में आये ड्रग एंगल की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंप दी गई थी। ड्रग केस की जांच कर रही एनसीबी अब तक कई फ़िल्मी हस्त्तियों से पूछताछ कर चुकी है और कई को गिरफ्तार कर जेल भी भेज चुकी है। इस बीच अब इस केस में एक नया मोड़ आ रहा है। एनसीबी को अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Deat) के दोस्त और फिल्म डायरेक्टर ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) की तलाश है। वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ समय बाद से ही फरार हैं।

कहा जा रहा है ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) ही दिवंगत अभिनेता सुशांत (Actor Sushant) को ड्रग सप्लाई करते थे। बता दें कि गिरफ्तारी के डर से पिछले दिनों फिल्म डायरेक्टर ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) कोर्ट पहुंचे थे और अग्रिम जमानत के लिए याचिका डाली थी, जिसे बीते गुरुवार को NDPS कोर्ट ने ख़ारिज कर दी थी। इसके बाद एनसीबी ने उनकी तलाश तेज कर दी। इस मामले में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े ने एक मीडिया चैनल को बताया कि एजेंसी के अधिकारी ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) की तलाश में जुटे हैं। जल्द ही उन्हें हिरासत में ले लिया जायेगा।

पहले भी इस केस में की जा चुकी है पूछताछ 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट से जमानत याचिका ख़ारिज होने के बाद जब एनसीबी की टीम उन्हें पकड़ने के लिए उनके महाराष्ट्र के चेंबूर स्थित घर पहुंची तो वह फरार थे। गौरतलब है कि जांच एजेंसी पहले भी इस मामले में ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) से पूछताछ कर चुकी थी। पिछले साल सितंबर में एक ड्रग्स सप्लायर ने ऋषिकेश पवार का नाम लिया था और सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत ने भी पूछताछ में पवार का नाम लिया था। उन्होंने कहा था कि सुशांत को ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) ही ड्रग सप्लाई करते थे। फिलहाल ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) को ढूढने के लिए एनसीबी की एक टीम गठित कर दी गई है जो उन्हें तेजी से तलाश रही है।

इसे भी पढ़ें:-ड्रग केस: छापेमारी में एनसीबी ने इस अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, सप्लायर फरार