Home मनोरंजन रिलीज हुआ Gadar 2 का नया पोस्टर, तारा सिंह का लुक हो...

रिलीज हुआ Gadar 2 का नया पोस्टर, तारा सिंह का लुक हो रहा है वायरल

एक बार फिर से सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी गदर2 में धमाल मचाते हुए नजर आएगी। इसी बीच गदर2 का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। गदर2 का नया पोस्टर देखने के बाद सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है।

Gadar 2

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल इस समय अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक बार फिर से सिनेमाघरों में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी तारा सिंह और सकीना के किरदार में देखी जाएगी। आपको बता दें कि एक बार फिर से सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी गदर2 में धमाल मचाते हुए नजर आएगी। इसी बीच गदर2 का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। गदर2 का नया पोस्टर देखने के बाद सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है।

रिलीज हुआ गदर 2 का पोस्टर

आपको बता दें कि गदर2 फिल्म के नए पोस्टर में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल तारा सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। साथ ही इस पोस्टर पर लिखा है कि ‘50 दिन में तारा सिंह फिर से मचाएंगे गदर’। गदर2 फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना अमीषा पटेल और सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे। गदर 2 फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

2001 में रिलीज हुई थी गदर

आपको बता दें कि 22 साल पहले साल 2001 में पहली बार अमीषा पटेल और सनी देओल तारा सिंह और सकीना के किरदार में देखे गए थे। तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को साल 2001 में आई फिल्म गदर में बहुत ही ज्यादा पसंद

Read More-19 साल की छोटी मुमताज के साथ रखा संबंध,14 साल की उम्र में हुई शादी, कुछ ऐसी थी ‘रामायण’ के ‘हनुमान’ की असल जिंदगी

Exit mobile version