नेहा कक्कड़ बनी दुल्हन, सोशल मीडिया पर आते ही वीडियो ने मचाई धूम

106
nehu da vyah

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ उनके रिश्ते और नए गाने ‘नेहू दा ब्याह’ (Nehu Da Vaha) को लेकर वो काफी सुर्ख़ियों में हैं। नेहा का ये गाना आज रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। इस सांग में नेहा की रोहनप्रीत के साथ शादी के बाद की लाइफ के बारे में दिखाया गया है। इस सांग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने के लिए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने धमाकेदार प्रमोशन किया है।

इसे भी पढ़ें:- पांचवां नवरात्र, भक्तों को संतान सुख देती हैं मां स्‍कंदमाता, जानें पूजा व‍िध‍ि, मंत्र और महत्‍व

‘नेहू दा व्याह’ के बोल भी कुछ इस प्रकार से लिखे गए हैं जिसमे नेहा, रोहन से अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं और उनसे शादी करने के लिए कह रही हैं। गाने में दोनों बेहद ही अच्छे कपल लग रहे हैं, दोनों के बीच एक अच्छी अंडरस्टैंडिंग दिख रही है। इस गाने को ‘देसी म्यूजिक फैक्ट्री’ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने स्वयं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ हुई, रोका सेरेमनी का एक वीडियो साझा किया था। रोके के रस्म के दौरान दोनों बेहद खुश हैं।

दोनों मस्ती में झूमकर डांस कर रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में नेहा का कोई दोस्त या परिवार का सदस्य नहीं दिख रहा है। सूत्रों अनुसार नेहा और रोहनप्रीत की ग्रैंड वेडिंग 24 तारीख को द‍िल्‍ली में होनी तय है। अनंत कारज की रस्‍म से दो द‍िन पहले यानी 22 को ये जोड़ी रजिस्‍टर मैरिज करेगी।

इसे भी पढ़ें:-‘गज का घूंघट’ गाने पर बच्ची का डांस देख इंप्रेस हुए बिग बी, तारीफ में कहीं यह बड़ी बात