Friday, October 22, 2021

नेहा धूपिया के घर दूसरी बार गूंजी किलकारियां, खुशी से उछलकर अंगद बोले It’s a Boy

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी इंडस्ट्री के फेमस कपल है। हाल ही में नेहा धूपिया अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने आज एक बेटे को जन्म देकर अंगद को पिता बनाया है। इस बात की जानकारी खुद अंगद ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। बड़ी खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने बताया कि आज उनके घर नन्हा मेहमान की किलकारियां गूंदी है।

पिता बनने की अंगद ने दी जानकारी

सोशल मीडिया पर अंगद बेदी ने पत्नी नेहा धूपिया संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘भगवान ने आज हमें एक बेटा दिया है। भगवान की दया से नेहा और बेबी दोनों स्वस्थ है। मेहर अपने ‘बेबी’ के टाइटल को नए मेहमान को देने के लिए तैयार है। नेहा धूपिया, अंगद बेदीनेहा धूपिया इस सफर में एक योद्धा बने रहने का तुम्हें शुक्रिया।’

बीते कुछ दिन पहले ही दोनों ने लोगों को सामने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में लोगों को बताया था। उस दौरान भी अंगद ने फैमली फोटो शेयर करते हुए कहा कि जल्द ही हम तीन से चार होने वाले है। इस खबर पर दोनों के परिवार और फैंस ने खुशी भी जताई थी। Neha Dhupia Announcement Her Second Pregnancy | नेहा धूपिया दूसरी बार हैं  प्रेग्नेंटसाथ ही दोनों के फैंस ने इस बात की बधाई भी दी। इससे पहले नेहा ने बेटी को जन्म दिया था। बेटी का नाम मेहर है, जिसका जन्म 2018 में हुआ था। ऐसा कहा जाता है कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। इस जानकारी के बाद उनकी शादी हुई। इस बात को लेकर भी एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में रही।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने साल 2018 में दिल्ली के एक गुरूद्वारे में शादी की थी। यह शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी, शादी में दोनों के परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

दोनों की शादी के बारे में खुलासा होने के बाद मीडिया से लेकर फैंस और फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था। नेहा और अंगद एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे। दोनों के बीच प्यार के बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता था।

इसे भी पढ़ें-प्रदर्शनकारी किसानों पर बीजेपी सांसद के पुत्र ने चढ़ाई कार तीन की मौत, कई घायल

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -