ड्रग एंगल : सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति और जया से आज पूछताछ करेगी एनसीबी

22
riya sushant

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शिकंजा अब धीरे -धीरे इंडस्ट्री से जुड़े अन्य लोगों पर भी कसता जा रहा है। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत आठ लोगों की गिरफ्तारी के बाद कई लोगों के नाम सामने आये हैं , जिनमें इंडस्ट्री के कुछ बड़े नाम भी शामिल हैं। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह से पूछताछ करेगा इसके लिए उन्हें बुधवार यानी की आज एनसीबी के कार्यालय में पेश होने को कहा गया है।

इसे भी पढ़ें:-SSR ड्रग केस: जेल में ही बंद रहेंगी रिया चक्रवर्ती, जमानत याचिका खारिज

गौरतलब है कि श्रुति मोदी के वकील ने बीते दिनों सुशांत के परिवार और रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाये थे। इधर रिया चक्रवर्ती की जया शाह के साथ ड्रग्स चैट्स भी ED के हाथ लग गयी है। ऐसे ने अब जया और श्रुति पर भी एनसीबी शिकंजा कसने जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों से पूछताछ में भी केस की कुछ कड़ियां खुल सकती हैं और कुछ ऐसे नाम भी बाहर आ सकते हैं जो अभी तक छिपे हैं। आपको बता दें कि ED की जांच में भी जया शाह और श्रुति मोदी का नाम सामने आया था।

सुशांत को बैंक नहीं दिखाती थी श्रुति 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती ने हाल ही में खुलासा किया था कि श्रुति मोदी सुशांत को उनका बैंक स्टेटमेंट तक दिखाने में आनाकानी करती थीं। सुशांत जब भी बैंक स्टेटमेंट दिखाने को कहते थे तो वह इसे टालने की पूरी कोशिश करती थी, लेकिन जब उन्हें लगता कि मामला नहीं टलने वाला नहीं है तो वह तुरंत रिया को बुला लेती थीं। इसके बाद बैंक स्टेटमेंट दिखाने वाली बात टल जाती थी।  आपको बता दें कि इस समय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनका छोटा भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई लोग एनसीबी की न्यायिक हिरासत में हैं। एनसीबी ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती के दोस्त करमजीत सिंह की एक करोड़ की कार जब्त कर ली है।

इसे भी पढ़ें:-रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं ट्विंकल खन्ना, मुश्किल में पड़ गए अक्षय कुमार