Saturday, December 4, 2021

शाहरुख खान के घर पहुंची NCB की टीम, अनन्या पांडे का फोन जब्त, पूछताछ के लिए समन जारी

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई। ड्रग्स मामले की जांच की आंच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के घर तक पहुंच चुकी है। आर्यन खान की गिरफ़्तारी के बाद एनसीबी की टीम शाहरुख के घर पर पहुंची है। कयास लगाए जा रहा हैं कि टीम ने शाहरुख के घर मन्नत में तलाशी ली है। टीम की कोशिश है कि आर्यन जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस इस्तेमाल करता था। उसे लेकर जांच की जाएम जिससे ड्रग्स केस में और भी राज खुल सके।

इसे भी पढ़ें : आधी आबादी पर प्रियंका गांधी की नजर, सरकार बनने पर लड़कियों को मिलेगी स्कूटी और स्मार्टफोन

बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर नोटिस देने गए थे, जिसमे लिखा था कि अगर आर्यन खान के पास कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उनका परिवार उस डिवाइस को एनसीबी के पास जमा दे। एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह शाहरुख के घर पर पहुंचे थे। उन्होंने कहा है कि जांच से सम्बंधित कुछ पेपर वर्क रह गया था, जिसके लिए वह मन्नत आए हैं। इसके कुछ देर बाद एनसीबी की टीम अपना काम करके मन्नत से रवाना हो गई।

अनन्या पांडे फ़ोन जब्त
एनसीबी की टीम आज चंकी पांडे के घर पर भी पहुंची है। आर्यन खान की ड्रग्स को लेकर जो व्हाट्सएप चैट एनसीबी के हाथ लगी है। उसके तार अनन्या पांडे जुड़ने की बात की जा रही है। यही वजह है कि एनसीबी ने अब अनन्या को समन जारी किया है। उन्हें पूछताछ के लिए अपने दफ्तर दो बजे बुलाया है। इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि पुलिस ने उनका फोन जब्त कर लिया है। अनन्या को समन जारी हुए समन को लेकर वीवी सिंह ने कहा है कि समन जारी होने का मतलब यह नहीं है कि वो आरोपी हैं।

आर्यन से मिलने पहुंचे शाहरुख
गौरतलब है कि बॉलीवुड किंग शाहरुख खान गुरुवार सुबह ड्रग केस में फंसे बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका खारिज हो गई थी। बताया जा रहा है कि इसके बाद आर्यन काफी मायूस हो गए थे और किसी से भी जेल में बात नहीं कर रहे थे, जिसके बाद शाहरुख खान बेटे से मिलने के लिए जेल पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि आर्यन और शाहरुख की मुलाकात करीब 15 मिनट तक चली।

इसे भी पढ़ें : आंदोलन के नाम पर सड़क जाम नहीं कर सकते, सुप्रीम कोर्ट ने किसान संगठनों को लगाई फटकार

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -