Friday, October 22, 2021

NCB का दावा : आपत्तिजनक तस्वीरें मिलने से केस में आया नया मोड़, 11 अक्टूबर तक मांगी आर्यन की कस्टडी

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पूछताछ के बाद रविवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया था। आर्यन खान से लगातार ड्रग्स मामले में पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के समय आर्यन का रो-रो कर बुरा हाल था। हालांकि उस दौरान आर्यन अपने पिता शाहरूख खान से भी बात की।

11 अक्टूबर तक मांगी कस्टडी

इस दौरान आर्यन ने स्वीकार किया है कि वो करीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। आर्यन देश विदेशों में ड्रग्स का सेवन करते आ रहे है। aryan khan drugs case ncb bollywood: ड्रग्स रेड: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हिरासत में, NCB कर रही है पूछताछ - drugs case shah rukh khan son aryan detained by theबता दें कि रविवार देर शाम कोर्ट ने इन तीनों आरोपियों को एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया था। एनसीबी ने इस मामले में एक और संदिग्ध को हिरासत में लिया है, जिसे आज गिरफ्तार किया जा सकता है, एनसीबी उसे कोर्ट में भी पेश कर सकती है। वहीं कोर्ट ने 11 अक्टूबर तक आर्यन की कस्टडी की मांग की है।

पूछताछ में सामने आया है कि आर्यन सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि भारत के बाहर जैसे यूके, दुबई या बाकी अन्य देशों में भी ड्रग्स का सेवन कर चुके हैं। आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज को वो करीब 15 साल से जानते हैं और दोनों काफी करीबी दोस्त है। आर्यन की गिरफ्तारी के दौरान एनसीबी ने उसका फोन भी जब्त कर लिया था। जिसमें चैट से काफी अहम जानकारी मिली है। साथ कई आपत्तिजनक तस्वीरें भी सामने आई है।

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी ने ड्रग्स पार्टी वाली शिप पर आज सोमवार की सुबह 6 बजे एक बार फिर से छापा मारा है। एनसीबी क्रूज के लोगों से पूछताछ कर रही है।

आपको बता दे कि गिरफ्तार हुए लोगों के घर पर भी छापा मारा जा सकता है। इस दौरान संभावना है कि किसी भी समय शाहरूख के घर मन्नत पर भी एनसीबी छापा मार सकती है।

इसे भी पढ़ें-ड्रग्स मामला: मन्नत पर है NCB की नजर, किसी भी समय शाहरूख के घर पर मारा जा सकता है छापा!

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -