Friday, October 22, 2021

Navratri Special Songs : आपको झूमने पर कर देंगे मजबूर, गरबे की रात जरूर बजाएं ये गाने

- Advertisement -
- Advertisement -

7 अक्टूबर आज से नवरात्रि पर्व (Happy Navratri) का आगाज हो चुका है। कोरोना की वजह से लंबे समय से किसी तरह के छोटे-बड़े पर्व को सेलिब्रेट नहीं कर सके। हालातों में काफी हद तक सुधार हुआ है लेकिन फिर भी बड़े पैमाने पर सेलिब्रेशन करने की स्थिति नहीं है। ऐसे में आप चाहते है कि इस पर्व को आप अच्छे से एंजॉय करें तो आप बॉलीवुड के मस्ती भरे गरबा गाने आपके फेस्टिवल मूड को रोमांचक बनाने में मदद कर सकते हैं। 2021 की नवरात्रि (Navratri 2021) पर आप इन सॉन्ग्स का मजा उठाइए।

‘ढोली तारो ढोल बाजे’

इस पर्व का लुफ्त उठाने के लिए सबसे पहले सुनिए ‘ढोली तारो ढोल बाजे’. संजय लीला भंसाली जैसे फिल्ममेकर का हमे धन्यवाद कहना चाहिए। जिन्होंने 20 साल पहले ऐसा मस्त गाना दिया। ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान और अजय देवगन की फिल्म ‘हम दिल दे दे चुके सनम’ का ये सॉन्ग आज भी लोग उतना ही सुनना पसंद करते है। विनोद राठौड़ और कविता कृष्णमूर्ति की आवाज में गाया गया गाना एनर्जी से भरा हुआ है। यह पॉपुलर ट्रैक हर गरबा में जरूर बजता है।

‘केसरियो रंग’

फेमस फोक गायक फाल्गुनी पाठक की आवाज में ‘केसरियो रंग’ के बिना तो गरबा मानो अधूरा सा लगता है। बरसों से फाल्गुनी अपनी गरबा गानों से लोगों का मनोरंजन करती आ रहीं हैं। अपने शानदार गरबा गानों की वजह से फाल्गुनी को ‘गरबा क्वीन; के नाम से भी जाना जाता है।

‘उड़ी उड़ी जाए’

शाहरुख खान ने अपनी कई फिल्मों के गानों में ट्रेडिशनल डांस से उन्हें खास बनाया है। ‘रईस’ फिल्म का गाना ‘उड़ी उड़ी जाए’ में शाहरुख ने स्क्रीन पर काफी मस्त गरबा परफॉर्मेंस दिया है। माहिरा खान के साथ एक्टर की जोड़ी देखने लायक थी इस गाने को सुनते ही आप भी डांस करन को मजबूर हो जाएंगे।

‘चोगदा तारा’

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने इस फिल्म से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था। फिल्म ‘लवयात्रि’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था, लेकिन इसका गाना ‘चोगदा तारा’ काफी हिट रहा। दर्शन रावल और असीस कौर की आवाज में गाए गए गाने में गुजराती शब्द और बीट्स डांस फ्लोर पर झूमाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ता है।

‘नगाड़ा संग ढोल’

इस कड़ी में अगर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘नगाड़ा संग ढोल’ न हो तो स्पेशल गाने के की लिस्ट अधूरी मानी जाएगी। ‘राम लीला’ फिल्म के इस गाने को बॉलीवुड की सुरीली सिंगर श्रेया घोषाल और ओस्मान मीर ने गाया है। इसे सुनते ही आप डांस करने को मजबूर कर दिया है।

‘गरबे की रात’

इस नवरात्रि को खास बनाने के लिए फेमस सिंगर राहुल वैद्या ने अपना एक नया म्यूजिक वीडियो लेकर आए थे। नवरात्रि हो या कोई भी फंक्शन अगर गरबा है तो वो रात अधूरी है। इस म्यूजिक वीडियो में उनके साथ निया शर्मा का अंदाज देखने लायक होने वाला है।

इन गानों के साथ गरबा की मस्ती में आप इस करद डूब जाएंगे कि आपको कुछ और दिखेगा ही नहीं। अपनी फैमिली और फ्रेंन्ड्स के साथ, कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए जमकर त्योहार का मजा ले सकते हैं।

इसे भी पढ़ें-कोच Ravi Shastri ही नहीं यह दिग्गज भी वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया को कहेंगे अलविदा

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -