सपना के ठुमकों का सांसद रवि किशन ने ऐसे दिया जवाब, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

208
Sapna

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार रवि किशन जो अब उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के बीजेपी सांसद के नाम से भी जाने जाते है। भोजपुरी के ये फेमश सुपरस्टार थे इन्होंने भोजपुरी के कई फिल्मों में सक्रिय रहे, अपने नए-नए अंदाज से उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। दर्शकों इन्हें काफी पसंद करते थे। उनके बीच अच्छी लोकप्रियता थी। कुछ समय पहले ही इन्होंने फिल्मी दुनिया को छोड़कर राजनीति की दुनिया में कदम रखा है। पिछले लोकसभा चुनाव में एक्टर रवि किशन को गोरखपुर की जनता ने अपना सांसद चुन लिया। राजनीति में आने के बाद भी इनका फिल्मों से उतना ही संबंध बना हुआ है।

इसे भी पढ़ें-उच्चतम न्यायालय पहुंचे परमबीर सिंह, गृह मंत्री के घर की सीसीटीवी फुटेज जब्त करने की मांग

 

वायरल हुआ रवि किशन का वीडियो

सांसद रवि किशन अपने कई वीडियों को वायरल कर सोशल मीडिया में धमाल मचाते रहते  हैं। फिर चाहे उनका सासंद में दिया हुआ भाषण का हो या किसी हिट फिल्म का सॉंन्ग। लेकिन कुछ दिन से रवि किशन का एक पुराना वीडियों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह वीडियो के खास होन की सबसे बड़ी वजह यह भी है कि वीडियों में रवि किशन के साथ हरियाणवी सिंगर (Haryanavi Singer) और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

3 साल पुराना है रवि किशन का वीडियो

वायरल वीडियो में सुपस्टार रवि किशन और हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी एक साथ डांस करते नजर आ रहे है। उनका यह धमाके दार वीडियो त्रिमुर्ति कैसेट्स के यूट्यूब चैनल पर 21 मार्च 2018 को पोस्ट किया गया है। जिसमें दोनों फेमस हरियाणवी सॉन्ग ‘चस्का रेड फरारी का’ (Chaska Red Ferrari Ka) पर डांस करते नजर आ रहे है। गाने में सपना अपने तड़कते-फड़कते ठुमके लगाते नजर आ रहे है।  उनके ठुमको को देख रवि किशन बराबरी की टक्कर देते दिखाई दे रहे है। किसी इवेंट के दौरान यह वीडियो बनाया गया है। दोनों सेलेब्स का स्टेज पर डांस करके एक बार फिर से वह दर्शकों के लोकप्रिय हो गए है। गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 3,947,730 हैं।

इसे भी पढ़ें-TCA ने बढ़ाई मोहम्मद अजरूद्दीन की मुश्किलें, मैच फिक्सिंग मालमे की हो दोबारा जांच