Home मनोरंजन ब्लैक साड़ी पहन Mouni Roy ने ढाया कहर, देखकर दीवाने हुए फैंस

ब्लैक साड़ी पहन Mouni Roy ने ढाया कहर, देखकर दीवाने हुए फैंस

मोनी राय एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आपको बता देती अभिनेत्री मौनी राय ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जिसे देखकर उनके फैंस की धड़कने बढ़ गई हैं।

Mouni Roy

Mouni Roy: बॉलीवुड की अभिनेत्री मौनी रॉय खूबसूरती में आज एक्टिंग की दुनिया की कई बड़ी खूबसूरत अभिनेत्रियों को मात देती हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री मोनी राय की खूबसूरती के आज करोड़ों लोग दीवाने हैं। मोनी राय ने टीवी सीरियलों में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज घर घर में अपना नाम बना रखा है। मोनी राय एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आपको बता देती अभिनेत्री मौनी राय ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जिसे देखकर उनके फैंस की धड़कने बढ़ गई हैं।

ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आई मौनी रॉय

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री मौनी राय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण उन्होंने बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है। जिस कारण मोनी राय की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर मिनटों वायरल हो जाती है। इस बीच अभिनेत्री मौनी राय ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ नई तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में मोनी राय ब्लैक कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं और इस दौरान मोनी राय ने गले में जो कर भी पहन रखा है। जो कि उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है।

मौनी राय का वर्क फ्रंट

मोनी राय की तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। ब्लैक कलर की साड़ी में मोनी राय को उनके चाहने वाले देखकर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉय नागिन 2 सीरियल से घर-घर में मशहूर हो गई थी। मोनी राय नागिन 2 सीरियल में मुख्य किरदार निभाया था। जिसके बाद मोनी राय बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आए थे। लेकिन ब्रह्मास्त्र फिल्म में मोनी राय ने निगेटिव किरदार निभाया था।

Read More-सनी देओल ने साइन की Border 2 फिल्म? Gadar 2 के एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Exit mobile version