spot_img
Friday, September 17, 2021

शर्ट के बटन खोल Mouni Roy ने दिए कातिलाना पोज, फोटो देख फैंस के छूटे पसीने

- Advertisement -
- Advertisement -

नागिन फेम एक्ट्रेस मॉनी राय आय दिन कराए गए हॉट फोटोशूट को लेकर अक्सर चर्चा रहती है। मॉनी रॉय लोगों को फैशन के नए-नए तरीके बताती है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अभिनेत्री की अदाओं का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। हाल ही में उन्होंने एक बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसे देख उनके फैंस के पसीने छूट रहे हैं। मौनी का ये अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हॉट अवतार में नजर आई मौनी रॉय

हाल ही में मौनी (Mouni Roy) ने अपने इस्टा स्टोरी पर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वो ऑलिव ग्रीन रंग की शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही है। लेकिन फोटोशूट करवाते वक्त उनकी शर्ट के सारे बटन खुले हुए थे। ऐसा लग रहा है कि वह काफी जल्दी में थी और बटन बंद करना भूल गई। एक्ट्रेस ने फटी जींस के साथ इस शर्ट को काफी अच्छे ढंग से कैरी किया हुआ है। इन फोटोज को देखकर तो यह साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने हॉटनेस की सीमा पार की है।

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बोल्ड काजल, न्यूड मेकअप किया हुआ है इस पर खुले बाल उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। मौनी के ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। उनके इस लुक को फैन्स ही नहीं कई सितारे भी इन्हें पसंद कर रहे हैं। मौनी रॉय अक्सर फैन्स के लिए अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब मौनी की तस्वीरों को फैन्स बेशुमार प्यार दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) दिखने में जितनी खूबसूरत उससे कई ज्यादा अच्छी उनकी एक्टिंग और डांस है।मौनी का नाम उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आता है जो अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है।

हाल ही में अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) का नया गाना ‘बैठे-बैठे’ रिलीज हुआ है। उससे पहले एक्ट्रेस ‘पतली कमरिया’ गाने में नजर आई थीं। म्यूजिक वीडियोज के अलावा मौनी आलिया रणबीर की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र मे दिखाई देंगी। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है।

मौनी (Mouni Roy) ने साल 2006 में सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया। उनके मुख्य सीरियल में ‘देवों के देव महादेव’ और ‘नागिन’ सहित और भी हैं। वह कई रिएलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकीं है।

इसे भी पढ़ें-CM योगी ने अखिलेश पर कसा तंज, मुस्लिम वोट चाहिए लेकिन अब्बाजान से परहेज

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -