Saturday, October 16, 2021

प्रिंटेड बिकिनी में दिखा Moni Roy का हॉट लुक, पेड़ों की आड़ में दिए गजब के पोज

- Advertisement -
- Advertisement -

नागिन फेम एक्ट्रेस मोनी रॉय अपने हॉट लुक को लेकर आजकल सुर्खियों में है। एक्ट्रेस मोनी रॉय ने बीते एक दो दिन में कराए गए लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं। टीवी से बॉलीवुड में अपनी बोल्डनस का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस को मॉनी का बेहद बोल्ड अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ये हैं मॉनी रॉय की शानदार तस्वीरें…

मोनी की बीच फोटोज
अभिनेत्री मोनी रॉय (Mouni Roy) की बीच वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आपको बता दे कि इन दिनों एक्ट्रेस मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हैं। अपने फैंस को मोनी रॉय लगातार अपडेट दे रही हैं।

मॉनी फ्लॉन्ट किया फिगर


एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) ने एक बार फिर अपनी कर्वी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है। उनकी कातिलाना आदाए लोगों को एक टक लगाए देखने पर मजबूर कर रही है। तस्वीर देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

मॉनी की कातिलाना अदाएं


एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) ने रेड प्रिंटेड बिकिनी पहनी है। उनके उपर प्रिंटेड बिकिनी काफी खूबसूरत लग रही हैं। यहीं नहीं उनका यह आउट फिट उनके लुक को और भी निखार रहा हैं।

दिए कमाल के पोज
प्रिंटेड रेड बिकिनी में मोनी रॉय (Mouni Roy) पेड़ की आड़ में खड़ी होकर एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं। किसी में वो पत्तियों के पीछे छिप रही हैं तो किसी में तने के बगल खड़ी होकर पोज दे रही हैं।

फोटो में आप देख सकते है कि एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) की जुल्फें हवा के साथ उड़ रही हैं। उनका ये लुक लोगों के दिलों को छू जा रहा हैं। अपनी कातिलाना निगाहों से लोगों को घायल कर रही हैं।

एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) के फैंस उनकी फिटनेस और फिगर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वैसे मोनी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नहीं शेयर किया है, इसके बाद भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

इसे भी पढ़ें-शादी के बाद रिया कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर, साथ लिखा इमोशनल पोस्ट

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -