किसान आंदोलन के समर्थन में उतरीं मिया खलीफा, किया ये बड़ा ऐलान

45

नई दिल्ली। तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में करीब 70 दिनों से चल रहे किसान आंदोलन को अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी सेलिब्रिटी अपना समर्थन देने लगे हैं। पहले पॉ पस्टार रिहाना ने किसानों के आंदोलन का समर्थन किया। इसके बाद अब पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने भी आंदोलन का समर्थन कर दिया है। आंदोलन का समर्थन करते हुए उन्होंने ट्विटर और इंस्टा पर पोस्ट किया और किसानों के प्रदर्शन की तस्वीर भी शेयर की। मिया खलीफा ने इंस्टा पर किसान आंदोलन में प्रदर्शन कर रहे एक शख्स की तस्वीर शेयर की है।

इसे भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट पहुंचे राजद्रोह में फंसे शशि थरूर, राजदीप सरदेसाई, लगाई गुहार

तस्वीर में दिख रहे प्रदर्शनकारी के हाथ में पोस्टर है। जिसमे लिखा हुआ है कि, किसानों को मरना बंद करो। मिया ने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है कि, दिल्ली में इंटरनेट की सेवा को किसान अंदोलन के बीच बाधित कर दिया गया है, ये चल क्या रहा है? मिया खलीफा ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी भारत में चल रहे किसान आंदोलन की तस्वीर शेयर की। आंदोलन का समर्थन करते हुए उन्होंने लिखा कि, मानवाधिकार का कौन सा उल्लंघन हो रहा है? इंटरनेट की सेवा नई दिल्ली में बंद कर दी गई है।

इस ट्वीट के साथ उन्हें किसानों के समर्थन में हैश टैग #FarmersProtest का इस्तेमाल भी किया। मिया ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, Paid actors, huh? मुझे इस बात की उम्मीद है कि, उन्हें अवॉर्ड सीजन के दौरान अनदेखा नहीं की जाएगा। मिया ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि, मैं किसानों के साथ खड़ी हूं। गौरतलब है कि, दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार जारी है। सरकार और किसान संगठनों के मध्य कई दौर की बातचीत हो चुकी है लेकिन उसका नतीजा कुछ भी नहीं निकला है।

इसे भी पढ़ें: ट्रैक्टर परेड हिंसा पर SC ने किया सुनवाई से इंकार, कहा-कानून अपना काम कर रहा है