Saturday, December 4, 2021

मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस ने बढ़ाया पारा, फैंस को याद आयी ‘मर्डर’

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। हालांकि एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मी दुनिया से काफी दूर है। भले ही मल्लिका शेरावत की उम्र 44 साल की हो गई हो लेकिन फिटनेस और बोल्डनेस में वो अभी भी सबको मात देती है। आपको बता दे कि मल्लिका शेरावत ने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी धमाल मचा रही है। इस सीजन में वह पारा बढ़ा रही हैं। मात देती हैं।

इंटरनेट पर ढ़ाया कहर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

शेयर की हुई तस्वीर में आप देख सकते है कि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो स्विम शूट में दिखाई दे रही हैं। इंटरनेट पर उनकी तस्वीर आग लगा रही है। लोगों जमकर कमेंट्स कर रहे है। मल्लिका ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “सन किस्ड।” मल्लिका (Mallika Sherawat) ने 44 साल की उम्र में अपना फिगर दिखाते हुए ये लोगों को यह बताने की कोशिश की है कि उस उम्र में भी वो बोल्ड हैं।

आप देख सकते हैं कि तस्वरों में वह पूल के किनारे सनबाथ लेती नजर आ रही हैं। मल्लिका ने अपने बदन पर तौलिया डाला हुआ है और बड़े चौकोर गॉगल्स लगाए हुए हैं। उनका ये लुक सच में लोगों को मार ही डालेगा। मल्लिका इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अपनी काफी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रही हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मल्ल्किा लोगों के बीच तब चर्चा में आई जब इन्होंने साल 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ में काम करने के बाद काफी मशहूर हुई थीं।

इसे भी पढ़ें-विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के नए तरीके पर Mohammad Siraj ने बताई ये वजह

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -