मलाइका ने नाइटसूट में शेयर की सेल्फी, फैंस के लिखा यह खास संदेश

0
308
malaika arora

देश में कोरोना की रफ्तार को देखते हुए अब बॉलीवुड सितारे भी घरों में कैद हो गए हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिये लगातार अपने फैंस की टच हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी घर पर ही है और फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं। मलाइका लगातार कोई न कोई पोस्ट कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी साझा कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर के साथ एक मैसेज भी साझा किया है। यह तस्वीर उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

सोशल मीडिया पर शेयर इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो सेल्फी ले रही हैं। मलाइका नाइटसूट पहने हैं और बिना मेकअप के भी वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा कि वह सोने की तैयारी में हैं। कोरोना संकट को देखते हुए एक्ट्रेस ने फैंस से घर पर रहने की गुजारिश की।                                     मलाइका ने कैप्शन में लिखा- ‘घर पे रहो।‘ इसके पहले उन्होंने कुंभ मेले की के तस्वीर साझा की थी जिसमें काफी भीड़ दिख रही थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ‘पैनडेमिक है लेकिन यह हैरान कर देने वाला है।‘ एक्ट्रेस ने पहले फैंस को बताया था कि वह कोविड-19 की पहली डोज ले ली है। उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स का भी धन्यवाद किया।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिनमें वह एक डायमंड रिंग पहने नजर आईं थी। वैसे तो ये रिंग काफी बड़ी है लेकिन मलाइका पर खूब फब रही है। इन तस्वीरों में मलाइका काफी खूबसूरत नजर रही हैं।

इसे भी पढ़ें:-हैरान करने वाला है मलाइका अरोड़ा का प्लैंक्स, देखें वायरल वीडियो