Malaika Arora ने ठीक होने के बाद फैंस को दिखाई अपनी सूरत, शेयर की इंस्टा पोस्ट

मलाइका के चेहरे पर चोट आई थी,जिसके बाद उनके फैंस बहुत दुखी हो गए थे। अब मलाइका ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है और इंटरनेट पर गजब ढा दिया है।

0
367
malaika arora

कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कार एक्सीडेंट हुआ था और उनको हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था लेकिन बहुत जल्द ही उनकी हालत में सुधार देखा गया और उनको डिस्चार्ज कर दिया गया। खबरों के अनुसार एक्सीडेंट की वजह से मलाइका के चेहरे पर चोट आई थी,जिसके बाद उनके फैंस बहुत दुखी हो गए थे। अब मलाइका ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है और इंटरनेट पर गजब ढा दिया है।

दिखाया चेहरा

अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए मलाइका ने अपना हेल्थ अपडेट दे दिया है। इस तस्वीर में वह पहले की जैसी खूबसूरतMalaika Arora दिखाई दे रही है,फिलहाल उनके चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। मलाइका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है ही नहीं उनका यह बोलना है कि वह ठीक हो रही है।

इस तरह बताया अपना हाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने कुछ समय पहले अपने कार्य किरण का एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया था,जिसमें उन्होंने लिखा था ‘बीते कुछ दिन और मेरे साथ हुई घटनाएं अविश्वसनीय रही हैं. जब मैं इनके बारे में सोचती हूं, तो यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन की तरह लगता है, जो कभी हुआ ही न हो. शुक्र है कि एक्सीडेंट के बाद मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की. जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की, उन लोगों को भी शुक्रिया. मेरा परिवार हर वक्त मेरे साथ खड़ा रहा’.

इसके आगे उन्होंने लिखा था कि ‘मेरे डॉक्टर्स ने मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की और हर कदम पर मेरा ख्याल रखा. उन्होंने मुझे सुरक्षित महसूस करवाया. जो प्यार मुझे मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम और मेरी इंस्टा फैमिली से मिला है, वो भी जबरदस्त रहा. ये लम्हे कोई एहसास नहीं हैं बल्कि यह याद दिलाते हैं कि हमें उन जाने-अनजाने लोगों का आभारी होना चाहिए, जो जरूरत के वक्त आप पर खूब प्यार लुटाते हैं. मैं रिकवर कर रही हूं और विश्वास दिलाती हूं कि मैं एक फाइटर हूं और मैं वही मलाइका बनकर लौटूंगी, जिसे आप जानते हैं’.

Read More-The Kashmir Files के निर्माता ने किया बड़ा खुलासा, कर दी नई फिल्म की घोषणा