हफ्ते भर बाद घर से बाहर निकली Malaika Arora, बेटे संग अलग स्टाइल में आईं नजर

मलाइका अरोड़ा को हफ्ते भर तक घर में बंद रहने के बाद गुरुवार शाम को एक बार फिर से पैपराजी के कैमरों ने कैद कर लिया है.

0
293

मलाइका अरोड़ा को हफ्ते भर तक घर में बंद रहने के बाद गुरुवार शाम को एक बार फिर से पैपराजी के कैमरों ने कैद कर लिया है. अपने घर से मलाइका मस्त अंदाज में अपने बेटे अरहान के साथ बाहर निकलते दिखाई दीं.

इन दिनों मलाइका के बेटे अरहान भारत में ही हैं और अपनी मम्मी के साथ समय बिता रहे हैं. इसी वजह से मलाइका और अरहान ईवनिंग वॉक के लिए घर से बाहर निकलें.

इस दौरान इन दोनों के साथ मलाइका और अरहान का Pet भी दिखाई दिया, इसको घुमाने के लिए ये दोनों आज अपने घर से बाहर निकले.

मलाइका और उनके बेटे अरहान दोनों का ही स्टाइल काफी बढ़िया था. ग्रीन कलर के जिम वियर में मलाइका को देखा गया तो तो वहीं अरहान भी मां के दहिने ही निकले स्टाइलिश लुक में दिखाई दिए.

इस दौरान अरहान खान ने स्टाइलिश चेक की शर्ट पहनी हुई थी इसे उन्होंने हाफ टकइन किया हुआ था. तो वहीं स्टाइलिश लोवर में उनका स्टाइल बहुत ही उम्दा था.

बीते 6 दिनों से मलाइका घर से बाहर ही नहीं गयी थीं. बुधवार को उनके और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर दिनभर छाई रही थीं.

लेकिन पर जैसे ही शाम हुई तो अर्जुन कपूर ने इन खबरों को महज अफवाह बताया. उन्होंने इन खबरों को महज अफवाह करार किया गया था.

असल में जिस तरीके से मुंबई में कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ रहे हैं उसको ध्यान में रखते हुए मलाइका ने देखते हुए मलाइका ने घर में ही रहना सही समझा. पर ये खबर आई थी कि अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद अब मलाइका ने घर से नहीं निकल रही हैं.

इसे भी पढ़ें-शरीर पर बने इन तिल से जानें अपना भाग्य, इस तरह जानें कमाएंगे या गंवाएंगे