Friday, October 22, 2021

अपने से 20 साल बड़े एक्टर के साथ माधुरी दीक्षित ने किया बोल्ड सीन, हुई ट्रोल

- Advertisement -
- Advertisement -

90 के दशक में अपनी अपनी एक्टिंग को लेकर माधुरी दीक्षित का जवाब नहीं था। माधुरी बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस ने कई बड़े-बड़े स्टार के साथ काम किया है। माधुरी के डांस और उनकी खूबसूरती के दीवाने थे। फैंस उनके डांस की झलक पाने के लिए बेकरार हुआ करते थे।

अगर बात बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन या इंटीमेट सीन की करें तो ये अब की फिल्मों में बहुत आम बात हो चुकी है। लेकिन उस समय मूवी में बोल्ड या इंटीमेट सीन देना अपने आप में बहुत बड़ी बात होती थी। कई एक्टर्स ने 90 के दशक में भी इंटीमेट सीन देकर काफी चर्चा में रहे। ऐसे में माधुरी दीक्षित भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने एक फिल्म में अपने से 20 साल बड़े अभिनेता विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन दिया था। तस्वीरों में देखें फिल्म से जुड़े कुछ दिचस्प किस्से…

दोनों एक साथ नहीं आए नजर


साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘दयावान’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रखा था। फिल्म में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का अहम रोल था। दोनों ही लीड रोल कर रहे थे। इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थी लेकिन इस मूवी के बाद दोनों एक साथ काम करते हुए नजर नहीं आए।

इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच एक बोल्ड सीन फिल्माया गया था। इस फिल्म के इंटीमेट सीन ने रातों-रात धमाल मचा दिया था। 90 के दशक का ये बॉलीवुड का अब तक का सबसे हॉट किसिंग सीन माना जाता है।

हालांकि ये फिल्म का ये सीन खूब विवादों में भी रहा था। अपने से 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ ऐसा सीन देना माधुरी को काफी भारी पड़ा था। उन्हें खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

कई मीडिया रिपोर्टस में बताया गया है कि इस फिल्म में किसींग सीन देते वक्त विनोद खन्ना का हाल बेहाल हो गया था। डायरेक्ट के कट बोलेने के बाद भी वो लगातार किस करते रहे थे। हालांकि बाद में विनोद खन्ना ने इस बात के लिए माधुरी से माफी भी मांगी थी।

हुए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने बताया था कि उन्हें इस इंटीमेट सीन के बारे में मालूम नहीं था। माधुरी दीक्षित ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो आज भी फिल्म में इस सीन को देखकर शॉक्ड हो जाती हैं। उन्हें लगता है कि आखिर ये सीन मैने किया कैसे।

इसे भी पढ़ें-रेणुका पंवार ने बढ़ाई Sapna Choudhary की समस्या, ऐसे दे रही है टक्कर, देखें वीडियो

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -