समंदर किनारे लॉरेन ने हिलाई जबरदस्त कमरिया, 4 घंटे में मिले इतने व्यूज, देखें Video

0
33
Dance,

भोजपुरी दुनिया के सुपरस्टार (Bhojpuri Actor) पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ जल्द ही आपको जबरदस्त डांसर लॉरेन गॉटलिब दिखाई देगी। जी हां सिंगर और एक्टर पवन सिंह के साथ भोजपुरी गाने ‘कमरिया हिला रही है’ आप एक्ट्रेस लॉरेन को देखेंगे। अभिनेत्री लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottlieb) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने फैंस के लिए अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती है। अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने अधिकारिक अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक अपना एक डांस वीडियो (Dance Video) साझा किया है। जिसमें आप देख सकते है कि वो बिकिनी में समंदर के किनारे डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं।

महज 4 घंटे में 42 हजार मूव्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lauren Gottlieb (@laurengottlieb)

एक्ट्रेस और डांसर लॉरेन गॉटलिब का समुंदर किनारे से शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वाययरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लॉरेन की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। शेयर किए गए इस वीडियो को महज 4 घंटे में 42 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके है। उनके डांस के मूव्ज को जितने गौर से देखेंगे आपको बेहद प्यारे लगेंगे। आप ने नोटिस किया होगा कि उनके डांस में थोड़ी-सी बेली डांस की भी झलक देखने के लिए मिल रही है। फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आया उन्होंने जमकर कमेंट बॉक्स पर उनकी तारीफ की है।

एक अच्छी अमेरिकन डांसर के तौर पर लॉरेन गॉटलिब फेमस है। हालांकि कि स्ट्रगल में काफी समय लगा लेकिन कड़ी मेहनत के बाद आज ये एक अच्छे मुकाम पर पहुंच गई है। वीडियोज, शोज और इवेंट के अलावा वो कई फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी है। पिछले साल उन्होंने भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ ‘कमरिया हिला रही है’ में काम किया था। इसमें उनके डांस को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था। उनका सफर यहीं नहीं खत्म हुआ बाद में वो प्रभु देवा की फिल्म ‘ABCD’ में भी नजर आईं।

यहीं नहीं लॉरेन ने टीवी के कई रियलिटी शोज भी काम किया हैं, अगर सबसे ज्यादा वो किसी शोज से फेमस हुई है तो वह है पुनीत पाठक (Puneet Pathak) के साथ किया शो ‘झलक दिखलाजा’ (jhalak Dikhlaja) है। लॉरेन ने साल 2004 में एक अमेरिकी इवेंट ‘सो यू थिंक यू केन डांस’ (So you Think you can Dance) में भी हिस्सा लिया था, जो कि खूब लोकप्रिय हुआ था।

इसे भी पढ़ें-Brakeup के बाद सोमी अली ने सलमान खान को अपनी लाइफ से किया Boycott, किया खुलासा