कृति सेनन ने खरीदी मर्सिडीज GLS 600 लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

0
329

मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन(Kriti Sanon) हाल ही में अपनी फिल्म मिमी(mimi) को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं थी। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वहीं उनकी बहन नुपुर सेनन(nupur senon) ने भी इस फिल्म को देखा था जिसे देखकर वो काफी इमोशनल भी हो गई थीं. वहीं एक बार फिर कृति एक खास वजह से चर्चा में आ गई हैं. लेकिन इस बार वो अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी गाड़ी को लेकर.

Kriti Sanon Birthday Special: Best performances of the 'Mimi' actressजी हां  कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस 600 लग्जरी कार खरीदी है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया(social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

दरअसल, कृति सेनन को शनिवार को अपनी नई कार के साथ फेमस फिल्म निर्माता, दिनेश विजान(dinesh vijan) के ऑफिस के बाहर देखा गया है। बता दें कि इससे पहले किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इतनी महंगी गाड़ी नहीं खरीदी है.

इस कार को खरीदने वाली कृति बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस हैं।

वहीं कृति ने लग्जरी कार के आगे खड़े होकर काफी पोज दिए. इस दौरान कृति पिंक जंपसूट पहने हुए नजर आईं। कार के साथ पोज देते हुए कृति की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी कार का कलर ब्लैक है और इसकी

कीमत लगभग रु. 2.43 करोड़ रुपए है।

बात करें कार के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये पावरफुल 4.0L V8 बिटुर्बो के साथ EQ बूस्ट इंजन से लैस है। बता

दें कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ कीमती कारें खरीदी हैं. इससे पहले अर्जुन कपूर ने भी यही गाड़ी खरीदी थी।

बात करें कृति सेनन के वर्कफ्रंट की तो कृति के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। हालही में वह फिल्म मिमी में नजर आई थी. वहीं अब वो जल्द ही फिल्म ‘भेड़िये’, ‘आदिपुरुष’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘गणपत’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘भेड़िये’ में उनके

अपोजिट वरुण धवन दिखेंगे, ‘आदिपुरुष’ में उनके साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास होंगे, ‘बच्चन पांडे’ में कृति और अक्षय कुमार की जोड़ी साथ नजर आएगी तो वहीं ‘गणपत’ में एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के अपोजिट दिखेंगी।

इसे भी पढ़ें-21 साल बाद अपनी इस खास दोस्त से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, मिस इंडिया पेजेंट में हुई थी मुलाकात