इस हसीना ने लिया Divorce, हर महीने मिलेंगे 1.65 करोड़ रुपये

किम और कान्ये (Kanye West) दोनों को ही बच्चों की कस्टडी प्राप्त हुई है। इसीलिए खर्चा भी दोनों के बीच ही होगा। क्योंकि यह दोनों ही कमा रहे हैं, लेकिन बच्चे अधिकतर किम के साथ रहेंगे।

0
1125
Kim Kardarshian
Kim Kardarshian

Kim Kardarshian Divorced: इस समय अपने तलाक को लेकर किम कार्दशियन चर्चा में हैं। फाइनली उनके अलग होने पर औपचारिक तौर पर मुहर भी लग चुकी है। दोनों कानूनी रूप से अलग होने वाले हैं, जिसे लेकर दोनों के बीच सहमति नहीं बन रही थी। दोनों स्टार्स अपने बच्चों की परवरिश और प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर असहमत थे, लेकिन कोर्ट ने दोनों के बीच सुलह करवाई है और अब ये दोनों मिलकर अपने बच्चे का खर्चा भी उठाएंगे।

दोनों उठाएंगे खर्चा

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Kim Kardashian (@kimkardashian) द्वारा साझा की गई पोस्ट

किम और कान्ये (Kanye West) दोनों को ही बच्चों की कस्टडी प्राप्त हुई है। इसीलिए खर्चा भी दोनों के बीच ही होगा। क्योंकि यह दोनों ही कमा रहे हैं, लेकिन बच्चे अधिकतर किम के साथ रहेंगे। इसीलिए कोर्ट के नियमानुसार परवरिश के लिए कान्ये हर महीने 1.58 करोड रुपए देंगे। ज्ञात हो कि दोनों के चार बच्चे हैं उनकी बड़ी बेटी 9 साल की है और सबसे छोटा बेटा 3 साल का। इनकी शादी को 6 साल से भी ज्यादा नहीं हुआ है फिलहाल कान्ये ये तलाक नहीं चाहते थे, लेकिन वह कुछ नहीं कर पाए।

बोल्डनेस के हैं चर्चे

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Kim Kardashian (@kimkardashian) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा किम चर्चा में रही हैं। अपने मेट गाला लुक से वो हमेशा ही छा जाती हैं। तो वहीं अगर कान्ये के बात करें, तो हाल ही में वह मुश्किलों में फंसे गए, एडिडास कंपनी ने उनके खिलाफ एक जांच बैठाई है उन पर आरोप है कि वह मीटिंग के दौरान लोगों को आपत्तिजनक कंटेंट दिखाते हैं।

इसे भी पढ़ें-Swapna Shastra: सपने में इन चीजों को देखना होता है शुभ, मिलती है नई Good News