पक्की हुई Kiara-Siddharth की शादी, तैयारियां हुई शुरु, एक्टर ने दिया हिंट

Sidharth Kiara Wedding Date Confirmed: इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट से सिद्धार्थ ने अपने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है. उन्होंने शादी का हिंट दिया है.

0
142
Sidharth Malhotra, Kiara Advani, KL Rahul, Athiya Shetty, Bollywood, Entertainment

Sidharth Kiara Wedding Date Confirmed: काफी समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और कुछ समय पहले इस कपल ने अपनी रिलेशनशिप के बारे में सबके आगे बात करने लगे है. बीते दिनों से यह खबरें सामने आ रही हैं कि फरवरी के पहले सप्ताह में ये कपल, राजस्थान में सात फेरे लेने वाला है और शादी करने वाला है.

हालांकि कपल के जैसे इस खबर पर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. अब बीते दिन अथिया-केएल की शादी हो चुकी है, फैंस की नजरे अब सिद्धार्थ-कियारा पर टिक गई है. अपने मुंह से तो इस कपल ने कुछ नहीं बोला है लेकिन इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट से सिद्धार्थ ने अपने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है और उनके हिसाब से अपनी शादी को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है…

फैंस को दिया बड़ा हिंट!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

बता दें कि कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक नया पोस्ट शेयर किया है इसमें एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) के सेट पर, पूरी कास्ट और क्रू के साथ मे हैं. इस फोटो को पोस्ट करके एक्टर ने कहा है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस फिल्म की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है. कई फैंस ने इस पोस्ट पर ये कमेंट किया है कि शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ ने शूटिंग का काम खत्म किया है जिससे वो अपनी शादी पर पूरा ध्यान दे पाएं.

6 फरवरी को होगी शादी

अभी तक सिद्धार्थ, कियारा और उनके परिवारों में से किसी ने शादी की डेट को पक्का नहीं किया है. रिपोर्ट्स में बताया गया कि 6 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा की शादी राजस्थान में होने वाली है. अपनी शादी से पहले के सारे फंक्शन्स 4 फरवरी और 5 फरवरी को शुरु किये जाने वाले हैं. फैंस इस बात की उम्मीद कर रहे हैं कि ये खबरें सही हों और सिद्धार्थ और कियारा भी जल्द ही शादी की खबरों को पक्का कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-अच्छी बॉन्डिंग के बावजूद भी KL Rahul – Athiya Shetty की शादी में नहीं पहुंचे Virat Kohli-Anushka, जानें क्यों?