Thursday, June 17, 2021

खेसारी लाल के नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, मात्र दो दिन में मिले इतने लाख लाइक्स

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

वैसे तो हर भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचाता है, लेकिन भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का हर गाना दर्शकों ने दिलों दिमाग में छा जाता है। फैंस को हमेशा उनके गाने का इंतजार रहता है। इन दिनों उनका एक गाना सोशल मीडिया ( social media) पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस इस गाने के बोल हैं ‘इश्क’ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने को स्पीड रिकार्ड्स भोजपुरी नाम के एक चैनल ने रिलीज किया है।

हालांकि अभी यह गाना आडियो फार्मेट में हैं, लेकिन फिर भी दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही दर्शकों को इसका वीडियो फार्मेट भी देखने को मिलेगा। इस गाने को यादव राज ने लिखा है और विनय विनायक ने इसे अपने म्यूजिक से सजाया है। जबकि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और कनिष्का नेगी (Kanishka Negi) ने इसे अपने सुरों से सजाया है।

गाने में दिखा खेसारी का नया अंदाज 

इस गाने में खेसारी लाल का नया अंदाज देखने को मिला रहा है क्योंकि उन्होंने इस गाने को हिंदी में गया है। हालांकि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अब तक जो भी गाने गाये हैं वह ठेठ भोजपुरी में ही गए हैं,लेकिन इस बार उन्होंने हिंदी में गाना गाया है। बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) का मेगास्टार कहा जाता है। देश ही नहीं दुनिया भर में उनकी फैन फालोइंग लाखों में है। उनके फैंस को उनके गाने का इन्तजार रहता है और रिलीज होते ही चंद मिनटों ने वायरल हो जाता है।

इसे भी पढ़ें:-खेसारी लाल के इस गाने को गाकर विदेशी सिंगर ने यूट्यूब पर मचाया धूम, देखें वीडियो

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news