विदेशी एक्ट्रेस को भोजपुरी सिखा रहे हैं खेसारी लाल, देखें वायरल वीडियो

46
khesri lal yadav

नई दिल्ली। अपने हर म्यूजिक एल्बम (Music album) से भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) धमाल मचाने वाले भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। वह हमेशा अपनी और अपने इवेंट से जुड़ी तस्वीरें अपने अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। भोजपुरी सिनेमा में अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाने वाले सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का इन दिनों एक वीडियो
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक विदेशी एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं, जिसे वह भोजपुरी सिखा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

खेसारी का यह वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि यह उनकी शूटिंग लोकेशन (Shooting Location) का है। इस वीडियो के साथ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने यह कैप्शन भी भोजपुरी में लिखा है- “देसी बाबू अंग्रेजी मैडम # खेसारी के रंग, का भाई लोग कईसन लागल, लव यू।” भोजपुरी सुपर स्टार के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं।  वैसे तो खेसारी लाल के हर गाने को उनके फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक गाना रिलीज हुआ था जिसने धूम मचा दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

इस गाने के बोल हैं ‘तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं’ इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब पसंद किया।अब अगर बात करें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की सफलता और स्ट्रगल की तो इन्हें पहली सफलता इनके भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी। इसके बाद से खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 2012  में आयी इनकी पहली भोजपुरी फिल्म ‘साजन चलें ससुराल’ ने इन्हे रातों रात सुपरस्टार बना दिया।

इसे भी पढ़ें:-Khesari Lal Yadav Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव का होली सॉन्ग हुआ सुपरहिट, 1 करोड़ बार देखा गया वीडि‍यो