सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ पर खेसारी लाल ने की टिप्पणी, कह दी यह बड़ी बात

58
salman khesari lal

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का अपना जलवा है। लोग भोजपुरी फिल्मों और गानों के रिलीज होने का वेट करते हैं। बॉलीवुड की ही तरह भोजपुरी कलाकारों की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भी लोग बहुत पसंद करते हैं। उनका हर गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है। देखते ही देखते उसे करोड़ों व्यूज मिल जाते हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा टेलीविजन पर प्रसारित हो रहा ‘बिग बॉस’ एकलौता शो है जहां सिर्फ लड़ाई झगड़ा सिखाया जाता है।

इसे भी पढ़ें:-खेसारी लाल यादव के गाने ने यूट्यूब पर लगाई आग, 48 लाख से ज्यादा बार देखा गया

शो में सिर्फ लड़ाई झगड़ा होता है और ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में प्रतिभाग करने वाले सदस्य वहीं सीखकर शो से बाहर आते हैं। वह कहते हैं कि मैं भी ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का हिस्सा रह चुका हूं, तब मै यहीं कोशिश करता था कि ‘भोजपुरी इंडस्ट्री को लोगों के सामने लेकर आऊं।’ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आगे कहते हैं कि मैं जब ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के शो का हिस्सा बना था तब मैं सिर्फ यही चाहता था कि भोजपुरी इंडस्ट्री को लोगों के सामने लेकर आऊं। उन्हें इस इंडस्ट्री से रू-ब-रू कराऊं।

वायरल हो रहा यह गाना 

उन्होंने कहा ‘मैंने ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में सिर्फ़ लड़ाई झगड़ा देखा था। शो में प्रतिभाग करने वाले लोग अगर कुछ बेहतर सीख कर बाहर आयें तब तो ठीक हैं वरना कुछ भी नहीं।’ उन्होंने कहा ‘इस समय जो सीजन चल रहा है, उसमें लोग अच्छा कर रहे होंगे, गेम भी ठेके से खेल रहे होंगे, समय न मिलने के कारण मैं यह सीजन फॉलो नहीं कर पा रहा हूं।’ बता दें कि इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना ‘तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं’ यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। यह गाना 3 दिसंबर को रिलीज हुआ हैं। इसे अब तक काफी लोग देख चुके हैं।

इसे भी पढ़ें:-खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का यह भोजपुरी गाना 5.2 करोड़ बार देखा जा चुका