Friday, October 22, 2021

KBC : शार्प दिमाग वाली बीवी के अमिताभ बच्चन ने गिनाएं नुकसान, सहमत हुए लोग

- Advertisement -
- Advertisement -

धारावाहिक कौन बनेगा करोड़पति 13 के आने वाले शानदार शुक्रवार के एपिसोड में बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा नजर आने वाले है। इंटरनेट पर शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन बीवी की अच्छी याददाश्त तेज होने से क्या नुकसान होते है ये बता रहे हैं।

तेज दिमाग की पत्नियां होती है खतरनाक : बिग बी

प्रोमो में अमिताभ बच्चन कपल से शो को लेकर की गई तैयारियों के बारे में पूछते हैं। जिसके जवाब में जेनेलिया कहती हैं-Riteish Deshmukh And Genelia On KBC 13 | केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन के साथ  रितेश और जेनेलिया देशमुख हम रोजाना आपका शो देखते हैं हमे उम्मीद है मेरी जनरल नॉलेज सही होगी दूसरी तरफ रितेश ने कहा कि मेरी तैयारी तो सिंपल है, मैं अपनी लाइफलाइन, मेरी पत्नी को शो में मेरे साथ लाया हूं क्योंकि उनका दिमाग काफी शार्प है। आज भी जेनेलिया को हमारी पहली फिल्म की डिटेल के बारे में मालूम है। फिल्म तुझे मेरी कसम, जो कि 20 साल पहले आई थी।

इस बात पर बिग बी ने काफी शानदार जवाब दिया, उन्होंने कहा- तुमने कहा ना जेनेलिया की याददाश्त काफी अच्छी है। इसके कई फायदे हैं लेकिन नुकसान भी कम नहीं। कई बार ऐसा होता है कि हम चाहते है कि बीवी ये बात भूल जाए लेकिन ऐसा नहीं होता। इस बात से रितेश सहमत दिखे। अमिताभ बच्चन सेट पर मौजूद सभी मेल्स से पूछते भी हैं कि क्या वो उनकी बात से एग्री करते हैं।

इससे पहले सामने आए प्रोमो में रितेश देशमुख ने केबीसी के शो पर पत्नी जेनेलिया पर प्यार बरसाया था। रितेश ने घुटनों पर बैठकर अमिताभ बच्चन की पॉपुलर लाइन्स को दोहराया था। इस दौरान जेनेलिया ब्लेशिंग करती हुई दिखाई दी। केबीसी के हर शुक्रवार के एपिसोड में बॉलीवुड से नामी सितारे शो में आते हैं। शानदार शुक्रवार का एपिसोड काफी रोमांचक होता है। लोग काफी पसंद करते है। जेनेलिया और रितेश को शो में देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।

इसे भी पढ़ें-टाइट जींस ने लड़की को पहुंचा दिया हॉस्पिटल, हालत हुई गंभीर

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -