जल्द आ रहा है कौन बनेगा करोड़पति, 9 मई से शुरू होंगे सीजन 12 के लिए रजिस्ट्रेशन

130

मुंबई। कोरोना संकट व लॉकडाउन के बीच जहां पूरी जिंदगी उलझ गई है। टीवी पर आने वाले अधिकत्तर शो बंद हो गए हैं वहीं टीवी के सबसे बड़े क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति अपने 12वें सीजन के साथ लौटने वाला है। इस सीजन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। केबीसी-12 को लेकर यह जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने शेयर की है। सोनी टीवी ने अमिताभ बच्चन का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो कौन बनेगा करोड़पति-12 के रजिस्ट्रेशन के बारे में बताते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि केबीसी-12 के रजिस्ट्रेशन जल्द शुरू होने वाले हैं। यह जानकारी उन्होंने घर पर रहते हुए दी है।

इसे भी पढ़ें: 2014 में प्रियंका चौपड़ा से इस शख्स ने कर ली थी शादी, सोशल मीडिया वायरल हुई तस्वीर

बीते दिनों सोनी टीवी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अमिताभ बच्चन का एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें वह केबीसी-12 के रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी देते देखें जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन इस वीडियो में कह रहे हैं कि हर चीज पर ब्रेक लग सकता है। नुक्कड़ की चाय को चाय पर होने वाली हैलो-हाय को। सड़कों के साथ यारी को, ट्रिपल सीट सवारी को। हर चीज को ब्रेक लग सकता है। ऑफिस वाली चाकरी को, आधी रात वाली तफरी को। शॉपिंग मॉल वाले प्यार को, चौराहे के यार को…।’ वीडियो के अंत में वह कहते हैं कि ‘एक चीज को ब्रेक नहीं लग सकता। सपनों को, सपनों को उड़ान देने फिर आ गए हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन 9 मई रात 9 बजे सिर्फ सोनी पर।

मतलब अमिताभ बच्चन ने अपनी कविता के जरिए केबीसी-12 के रजिस्ट्रेशन का एनाउंस कर दिया है, जो कि 9 मई से शुरू हो रहे हैं। इस वीडियो को उन्होंने अपने घर पर रहकर ही शूट किया है। वहीं इंडियन एक्सप्रेस ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि मौजूदा हालातों को ध्यान में रखते हुए अभी सिर्फ रजिस्ट्रेशन ही रखे गए हैं। कार्यक्रम शुरू करने में 3 महीनों का समय लग जाता है। उम्मीद की जा रही है तब तक चीजें सामान्य हो जाएंगी। ज्ञात हो कि केबीसी का ऑडिशन चार भागों में होता है, रजिस्ट्रेशन, स्क्रीनिंग, ऑनलाइन ऑडीशन और पर्सनल इंटरव्यू।

इसे भी पढ़ें: ऋषि कपूर के निधन से दुखी लता ने किया ट्वीट, कर्ज फिल्म की तरह असल जिंदगी में वापस आ जाओ