बिग बाॅस के घर से बाहर हुईं कश्मीरा तो अंदर बढ़ गई कलह

199
kashmira

मुम्बई। बिग बाॅस के घर में लगातार हलचल बढ़ती जा रही है। कश्मीरा शाह का इस गेम शो में सफर खत्म हो गया है। कश्मीरा को दर्शकों ने सबसे कम वोट दिया और उन्हें बिग बॉस के घर से बेघर होना पड़ा है। जाते-जाते उन्होंने सभी को खूब शुभकामना दिया और आगे के सफर के लिए बेस्ट ऑफ लक कहा है। घर में रह रहीं रुबीना दिलैक और जैस्मीन भासीन के बीच लड़ाई देखने को मिली है। दोनों सलमान खान के सामने भी भिड़ गईं जो घर की कलह और मनोरंजन को बढ़ा रहा है। अली गोनी और निक्की तंबोली के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। दोनों की बहस ने हिंसक रूप ले लिया। निक्की ने अली को धक्का मारा है। इस बीच घर के और सदस्य भी आ गए और दोनों को संभालने की कोशिश की कोषिष करने लगे। निक्की तंबोली का गुस्सा आज सातवें आसमान पर चढ़ गया है। निक्की ने अर्शी को अभद्र शब्दों से नवाजा है। निक्की ने कहा कि अर्शी नहीं सुधरेंगी और वह ऐसी ही रहेंगी। अर्शी ने कहा कि वे शो चला रही हैं और निक्की का समय खत्म हो चुका है। बाहर अब लोग उन्हें देखना नहीं चाहते हैं। घर के सभी मर्दों की वैक्सिंग देखने को मिली। राखी ने राहुल महाजन के बाल उखाड़े और कश्मीरा शाह ने मनु पंजाबी के बाल उखाड़े। जैस्मीन को एजाज खान के बाल निकालने का मौका मिला। निक्की तंबोली ने अली गोनी के बाल उखाड़े और अपना बदला भी लिया।

यह भी पढ़ेंः-Bigg Boss season 14 : रुबीना ने ‘बिग बॉस’ पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-टीआरपी के लिए करते हैं यह गलत काम

अनुभव और जैस्मीन को अलग कर के घरवालों से पूछा गया कि घर में सबसे ज्यादा बोरिंग कौन है। सभी ने अपनी-अपनी राय दी और बताया कि उनकी नजरों में किसे अनुभव बोरिंग लगते हैं और किन्हें जैस्मीन बोरिंग लगती हैं। रुबीना दिलैक और जैस्मीन भासीन के बीच बात पहले जैसी नहीं रह गई है। दोनों के बीच बढ़ते गेम के साथ दूरियां और तनाव भी बढ़ गया है। दोनों के रिश्ते में विश्वास की कमी आ गई है। रुबीना ने जैस्मीन पर इल्जाम लगाया है कि वे टास्क के दौरान सारी हदें पार कर जाती हैं। जैस्मीन को इस बात की दिक्कत है कि वे बात-बात पर पिच हाई कर देती हैं।

दोनों की सुलह इस बात पर हुई की दोनों अब आगे एक दूरी बना कर रखेंगे और एक-दूसरे से बात नहीं करेंगे। सिंगर ध्वनि ने अपनी जादुई आवाज की प्रस्तुति दीं. उन्होंने अपने पॉपुलर सॉन्ग किस्मतों का लिखा मोड़ दूं गाया और सलमान के साथ डांस भी किया। कश्मीरा इस बार नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में अभिनव, कश्मीरा, अर्शी, एजाज और मन्नू थीं। इस हफ्ते कश्मीरा शाह का सफर बिग बॉस 2020 के घर में खत्म हो गया। कश्मीरा को ऑडियंस का ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला और उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः-Bigg Boss 14: सलमान ने लगाई रुबीना दिलैक की क्लास, कहा- आपने गलत किया और यही आपको…