Krishna Abhishek की पत्नी Kashmira shah ने कराया बोल्ड फोटोशूट, ट्रांसफॉर्मेशन के बाद दिखा अलग अंदाज

28
कश्मीरा शाह

अपनी मजेदार बातों से दुनियां के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले कृष्णा अभिषेक(Krishna Abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह(Kashmira shah) अपनी हॉटनेस के कारण सुर्खियों में बनी ही रहती है। इस बार कश्मीरा ने अपनी सेक्सी और हॉट फोटो से एक बार फिर बिजलियां गिराई हैं। कश्मीरा शाह सोशल मीडिया(social media) में आए दिन काफी फोटो शेयर किया करती है, जिन पर उनको अपने फैंस से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया(Positive feedback )मिलती है। अब एक बार फिर कश्मीरा ने अपना जादू चलाने के लिए अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में शेयर की है, जिसको देखने के बाद आपके मुंह से भी निकल जाएगा उफ्फ..

इसे भी पढ़ेः- लापरवाहीः महाराष्ट्र में स्वास्थ विभाग की बड़ी गलती के कारण दांव पर लगी 12 बच्चों की जानलापरवाहीः महाराष्ट्र में स्वास्थ विभाग की बड़ी गलती के कारण दांव पर लगी 12 बच्चों की जान

ट्रांसफॉर्मेशन के बाद सामने आया नया अवतार

कश्मीरा

आपकों बता दें कि कश्मीरा ने लॉकडाउन में बढ़े हुए वजन को काफी हद तक कम कर लिया है। कश्मीरा का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। कश्मीरा ने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है, जिसके बाद से ही कश्मीरा सोशल मीडिया में धूम मचा रही हैं। 12 किलो वजन घटाकर कश्मीरा ने अपनी खूबसूरती को निखार लिया है। अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वाली कश्मीरा की एक बार फिर से फोटो सोशल मीडिया में धूम मचा रही हैं।

बोल्ड लुक में नजर आय़ा वीडियो

kashmeera-shah

कश्मीरा शाह ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया है। कश्मीरा इन फोटो में ग्रे मोनोकिनी में बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही है। ऊपर वीडियो में आप देखेंगे कि कश्मीरा चेयर पर बैठी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

 मोनोकिनी के साथ उन्होंने ब्लैक सैटिन शर्ट के साथ कश्मीरा ने ब्लैक हील्स पहना हुआ है। कश्मीरा शाह ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं तो मेरे हर मूव को न देखें। मुझे नए हेटर्स चाहिए, क्योंकि पुराने हेटर्स मेरे फैन बन चुके हैं।’  कश्मीरा के इस वीडियो में काफी लाइक्स मिल चुके हो।

इसे भी पढ़ेः- आज घोषित होने वाली है 10वीं और 12वीं Cbse board परीक्षाओं की डेटलिस्ट