spot_img
Saturday, September 18, 2021

Kareena Kapoor की बिकिनी ने मचाया तहलका, धूप छांव में दमकता दिखा एक्ट्रेस का चेहरा

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों मालदीव में अपने परिवर के साथ मस्ती टाइम स्पेंट कर रही है। करीना अपने पति सैफ अली खान और दो प्यारे बेटों के साथ इस पल को एंजॉय कर रही हैं। आपको बता दे करीना का वेकेशन ट्रीप पर जाने का खास रीजन सैफ का बर्थडे भी था। इस बीच करीना ने वहां की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें करीना की बिकिनी ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने पर मजबूर कर दिया। तस्वीर देखते ही फैंस की आंखे खुली की खुली रह गई।

करीना की सेल्फी


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों मालदीव में हैं पूरे परिवार के साथ समय बिता रही हैं। वह मालदीप अपने हसबैड एकट्रर सैफ अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट करने गई है। करीना इस बार बर्थडे ऐसे अपने छोटे से परिवार के साथ मनाना चाहती थी। करीना वहां पर एंजॉय कर रही सभी पलों की फोटो जमकर शेयर कर रही हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। हाल ही में करीना ने अपने वेकेशन से एक शानदार सेल्फी साझा की है.

पति के बर्थडे पर पहुंचीं मालदीव


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में सेल्फी शेयर की है। फोटो में करीना कपूर खान ब्लैक बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। इस फोटो से वो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में मालदीव से सैफ को बर्थडे विश करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी और कैप्शन में लिखा, ‘मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन मुबारक हो। मेरे आप हमेशा साथ रहोगे।’

करीना के पास काम


आपको बता दें, करीना (Kareena Kapoor) फिलहाल अपनी किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल’ को प्रमोट करने में काफी व्यस्त चल रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हंसल मेहता के अपकमिंग प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करने के लिए करीना एकता कपूर के साथ मिलकर काम कर रही हैं। करीना आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।

इसे भी पढ़ें-राष्ट्रगान के अपमान को लेकर न्याय मांग रही महिला खुद पहुंच गई जेल, जानें मामला

 

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -