‘की एंड का’ के बाद करीना ने किया था कंसीव, शेयर की इससे जुड़ी कई यादें

234
Kareena

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena kapoor) ने फिल्म ‘की एंड का’ के 5वीं ऐनिवर्सरी में फिल्म से जुड़ा बड़ा ही मजेदार पोस्ट अपने इंस्टा पर शेयर किया है।  साथ ही फिल्म से जुड़े कई मूमेंट्स (Many moments) को एक बार याद करके यादों को ताजा किया है। साथ ही उन्होंने कहा इसी फिल्म के बाद वह लाइफ का सबसे अच्छा फैसला लिया था। और उनका यह फैसला था कंसीव करने का। पोस्ट करते हुए यह अर्जुन के लिए एक बहुत ही खास बात लिखी है। और वह चाहती है कि फिल्म ‘की एंड का’ का सीक्वल बनें।

इसे भी पढ़ें-संजय राउत पर लगाई गई लगाम, अरविंद सावंत को बनाया शिवसेना का मुख्य प्रवक्ता

फिल्म को लेकर करीना की है एक डिमांड

एक्ट्रेस करीना कपूर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, यह एक ऐसी फिल्म है जिस मैने पूरी तरह से एंजॉय किया, यह फिल्म काफी बोल्ड थी, इस फिल्म के बाद ही मैने तैमूर को कंसीव किया था इसलिए यह मूवी में मेरे लिए खास है। मैं यह चाहती हूं कि इस मूवी का सीक्वल बनना चाहिए क्योंकि मैं अर्जुन कपूर और आर बाल्की के साथ एक बार फिर से वर्क करना चाहती हूं। साथ ही कहा कि अर्जुन तुम चिंता मत करना, मैं फिर भी कहती रहूंगी, चप्पल लाओ।

 

फिल्म में अमिताभ, जया का था गेस्ट रोल

फिल्म ‘की एंड का’ 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म में थोड़ी कॉमेडी थी तो थोड़े सीन रोमांटिक भी थे। फिल्म में अर्जुन कपूर और करीना कपूर का लीड रोल था। फिल्म का डायरेक्शन आर बाल्की का था। फिल्म में करीना अर्जुन से बड़ी दिखाई गई हैं। मूवी में दोनों पति-पत्नी के किरदार में दिख रहे है। इंडियन सोसायटी के कॉमन ट्रेंड के उलट दोनों अलग रोल में दिखाई देते हैं। करीना जहां वर्किंग वुमन हैं वहीं अर्जुन को फिल्म में घर के काम काज संभालते दिखाया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई दिए हैं।

इसे भी पढ़ें-सुनहरा मौका : TGT शिक्षकों के 12 हजार पदों पर होगी बंपर भर्तियां, जल्द शुरू होगी आवेदन प्रकिया