फिल्म तख्त के बंद होने के सवालों पर Karan Johar ने तोड़ी चुप्पी, फैंस को दी Good news

25
करण

फिल्म जगत के करण जौहर (Karan Johar) की ब्लॉकबस्टर (Blockbuster) फिल्म ‘तख़्त’ की खबरें एक बार फिर से मीडिया में आ रही हैं। इस फिल्म को लेकर बीते दिन एक चौंकाने वाली बात का खुलासा हुआ है। इस खबर के अनुसार करण ने अपनी फिल्म ‘तख्त’ को बंद करने का भारी डिसीजन ले लिया है। प्राप्त सूत्र के हिसाब से कई कारणों को देखते हुए करण को ये फैसला लेना पड़ा है

इसे भी पढ़ेः-

इन कारणों से लिया फैसला

takhtकरण का इस फिल्म को बंद करने का मुख्य कारण फिल्म के बजट को माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 250-300 करोड़ रुपये है।

ऐसा फिल्म इंडस्ट्री में कोई प्रोड्यूसर नहीं है, जिसे कोरोना की मार ना सहनी पड़ी हो। उनमें करण जौहर का नाम भी शामिल है। इस फिल्म के अलावा करण की कई अन्य फिल्में भी कतार में शामिल है, जिसके कारण करण ने ‘तख्त’ को बंद करन का मन बना लिया है।

अब एक बार फिर तख्त मूवी चर्चे में बन गई है और इस बार मूवी के बंद होने के रीजन पर खुद करण ने चुप्पी तोड़ी है। करण ने मिली जानकारी के अनुसार अभी उनकी फिल्म तख्तो को सिर्फ आगे बढ़ाया गया है ना कि बंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि करण जौहर की इस फिल्म में करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर नज़र आने वाले हैं। इस कारण की इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा है। करण की इस फिल्म के अलावा बृह्मास्त्र, Liger, शेरशाह, दोस्ताना 2, जुग जुग जियो और शकुन बत्रा भी शामिल है।

फिल्मइसके साथ आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’  से दिवगंत श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी। अब वो दूसरी बार करण की फिल्म में दिखाई देगीं और ऐसा पहली बार होगा जब बॉलीवुड के रिश्ते एक ही फिल्म में दिखाई देंगे। इस फ़िल्म में रणवीर करीना पहली बार के साथ पर्दे पर दिखाई देंगे, तो जाह्नवी कपूर अपने चाचा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। आपकों बता दें कि आलिया और विक्की फिल्म ‘राज़ी’ के बाद दुबारा एक साथ दिखेंगे।

इसे भी पढ़ेः-