फैन के ट्वीट पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

3718
Kapil Sharma

द कपिल शर्मा शो जिसका नाम लेते ही लोगों के चेहरे पर हंसी दिखने लगती है। शो में लगातार दिखाई गई कॉमेडी के चलते शो काफी तेजी से लोकप्रिय होने के साथ-साथ लोगों का पसंदीदा कार्यक्रम भी बन गया। कुछ समय पहले यह सुनने में आया कि कॉमेडी से लोटपोट करने वाला शो जल्द ही बंद होने वाला है। जिस पर शो के कुछ फैंस ने ट्वीट करके कपिल शर्मा से या जाने की कोशिश की कि क्या वाकई ऐसा होने वाला है। कपिल शर्मा को ट्वीट पर ऐसा जाने कितने सवाल पूछे गए। सवालों से परेशान होकर कपिल ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि शो बंद होने को लेकर जितनी भी खबर आ रही है, वह सब गलत है।

Read also:- मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही अनन्या ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, इटंरनेट पर मचा बवाल

शो में बस एक छोटा सा ब्रेक लिया जा रहा है, शो बंद नहीं होगा। ऐसा राहत भरा जवाब पाकर फैंस काफी खुश हुए। कपिल शर्मा ने फैंस को शो में ब्रेक लेने का कारण भी बताया कहा मैं अपने घर आने वाले नए मेहमान के स्वागत के लिए अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता हूं,जिसके लिए मुझे थोड़ा सा ब्रेक लेना पड़ेगा।

इससे फैंस ने कपिल शर्मा को नए मेहमान के आने की बहुत सारी बधाइयां भी दी। 2018 में शुरू हुए कॉमेडी सोने लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनायी है। शो में कपिल शर्मा तमाम हस्तियों को बुलाकर शो की लोकप्रियता बढ़ाने के साथ-साथ फैंस का मनोरंजन भी कराते हैं।

Read also:- अमित शाह ने ममता बनर्जी के लिए की बड़ी भविष्यवाणी, जानें क्या कहा