कंगना रनौत ने ट्वीटर के सीइओ को लिया आड़े हाथों, कहा-आप बिक चुके हैं

65
kangna ranaut

नई दिल्ली। अपने बेबाक बयानों के लिए फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस बार ट्वीटर के सीईओ जैक डोर्स (Twitter CEO Jack Doors) पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने साल 2015 के एक ट्वीट को शेयर करते हुए जैक डोर्स को आड़े हाथों लिया। उन्होंने यह रिएक्शन अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( US President Donald Drump) के ट्वीटर (Twitter) अकाउंट को परमानेंट बैन करने पर दिया। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जैक डोर्स के एक पुराने ट्वीट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा था-‘ट्वीटर अभिव्यक्ति की स्वतन्त्रता के साथ खड़ा है।

उनके इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट किया है, ”नहीं, आप ऐसा नहीं करते हैं। इस्लामवादी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा ने आपको पूरी तरह खरीद लिया है। आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं। आप दूसरों के विचारों के प्रति बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं। आप अपने लालच के प्रति एक गुलाम के सिवाय कुछ नहीं है। फिर से ऐसा प्रचार न करें। यह बहुत ही शर्मनाक है।”

हर मुद्दे पर रखती हैं राय 

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तमाम सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती हैं, जिसकी वजह से कई बार उनकी लोगों से कहासुनी भी हो जाती है और वह सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। इससे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने महिलाओं पर अत्याचार करने वालों को कड़ी सजा देने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि भारत में भी सऊदी अरब की तरह सजा तय होनी चाहिए और महिलाओं का उत्पीड़न करने वाले लोगों को चौराहों पर लटका देना चाहिए।

लंबे समय तक लटकी रहती हैं फाइलें 

उन्होंने  भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि यहां के लोग अपने साथ हुए उत्पीड़न के बारें में बात करने की हिम्मत तक नहीं कर पाते क्योंकि यहां का दकियानूसी कानून उन्हें ऐसा करने से रोकता है। यहां सबसे बड़ी समस्या है कि फाइलें लंबे समय तक चलती रहती हैं। पीड़ितों को सालों साल उत्पीड़न झेलना पड़ता हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहां जब तक हम सऊदी अरब जैसे कुछ उदाहरण पेश नहीं करेंगे, तब तक इस तरह की घटनाओं को रोका नहीं जा सकेगा।

इसे भी पढ़ें:-कंगना रनौत कर रहीं इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत, देखिये एक्ट्रेस का ‘धाकड़’ अंदाज