‘अकेले बचा रहीं पूरा बॉलीवुड…’ बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर Kangana Ranaut ने बरसाया प्यार

Kangana Ranaut ने बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की। बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस तब्बू की कंगना ने बहुत तारीफ की।

0
1034
Kangana Ranaut

बॉलीवुड की धाकड़ क्वीन कहलाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम इंडस्ट्री की सबसे बिंदास अभिनेत्रियों में आता है। अपने बयानों की वजह से आए दिन वह चर्चा में बनी रहती हैं। फिलहाल कई बार उन्हें अपने बड़बोलेपन की वजह से लोग आड़े हाथ भी ले लेते हैं। बॉलीवुड स्टार्स के अक्सर पीछे पड़े रहने वाली कंगना बहुत ही कम ऐसा होता है कि जब वह किसी की तारीफ करें। हाल ही में कंगना रनौत ने बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की। बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस तब्बू की कंगना ने बहुत तारीफ की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तब्बू की काम की तारीफ करते हुए कहा कि बॉलीवुड को बचा लिया है।

शेयर की इंस्टा स्टोरी

अपनी इंस्टा स्टोरी पर कंगना रनौत ने कहा कि ‘भूल भूलैया 2 और दृश्यम 2 इन दो ही फिल्मों ने इस साल काम किया है…और इन दोनों ही फिल्मों में सुपरस्टार तब्बू जी सेंट्रल रोल्स में थीं । उनके टैलेंट और निरतंरता पर कोई सवाल नहींKangana Ranaut उठाता है लेकिन 50 पार करने बाद वह अपने स्टारडम के पीक पर हैं और यह कमाल की बात है । वह अकेले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचाने का काम कर रही हैं’ ।

तब्बू से प्रेरित हैं कंगना

इसके आगे उन्होंने बोला कि हमेशा ही उन्हें तब्बू प्रेरित करती हैं। कंगना ने दृश्यम 2 में तब्बू के काम को बहुत सराहा और फिर आगे दूसरी स्टोरी में लिखा ”मुझे लगता है कि महिलाएं अपने काम को लेकर जो समर्पण दिखाती हैं उसके लिए वह काफी कुछ डिजर्व करती हैं…प्रेरणा…’ ।

ज्ञात हो कि बीते कुछ दिनों में ही बॉलीवुड में बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप होती चली आ रही है। ऐसे में दृश्यम 2 ने बढ़िया काम किया है और उसकी सफलता ही बता रही है कि फिल्म में सभी किरदारों ने काफी काम किया है। दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

इसे भी पढ़ें-‘मम्मी’ Alia Bhatt बेटी को जन्म देने के बाद हुई बेहद बोल्ड, शेयर की तस्वीर