JNU छात्रों का समर्थन करने वाले बॉलीवुड कलाकारों पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- वो भी आतंकी से कम नहीं

40

नई दिल्ली। अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंडस्ट्री के कई कलाकारों पर दोबारा निशाना साधा है। JNU में बीते वर्ष हुए प्रदर्शन का समर्थन करने वाली बॉलीवुड कलाकार दीपिका पादुकोण, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और अनुराग कश्यप पर कंगना भड़की हैं। अभिनेत्री का कहना है कि, इन सभी लोगों का भांडा अब फूट गया है। वर्ष 2020 में दिल्ली में दंगों के मामले में JNU के पूर्व छात्रनेता उमर खालिद के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। क्राइम ब्रांच ने उमर पर दंगे भड़काने, दंगों की साजिश रचने, देश विरोधी भाषण देने के अतिरिक्त अन्य कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने करीब सौ पेज का आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल किया है। इसके बाद अब कंगना ने उमर खालिद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इसे भी पढ़ें: इस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे राज ठाकरे, लेकिन इस वजह से नहीं बन पाई बात

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, Bullydawood फिल्म इंडस्ट्री का एक और भांडा फूट गया। जिन लोगों ने JNU छात्रों और शाहीन बाग धरना देने वालों का समर्थन किया था, जो अपने आपको अभिनेता और अभिनेत्री कहते हैं। वो भी आतंकवादी से कम नहीं हैं। उन्होंने भी दंगे भड़काने में सक्रिय भूमिका निभाई है। जागो भारत और देखो।

कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि, अब तो ये साबित हो चुका है कि, JNU के स्टूडेंट्स स्टूडेंट्स झूठ फैला रहे थे। CAA को लेकर गलत जानकारी दे रहे थे। उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि वे नफरत, झूठ और आतंकवाद फैलाने में भागीदार थे। क्या अब ये फिल्मी जोकर भी माफी मांगेंगे? जिन लोगों की जान दंगों में गई हैम उसकी भरपाई कैसे होगी? अभिनेत्री कंगना जिस यूजर के ट्वीट पर अपना जवाब दे रही थीं उसने अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, दीपिका पादुकोण और तापसी पन्नू की तस्वीरें पोस्ट कर रखी थी।

इसे भी पढ़ें: मलाइका की बिकिनी वाली तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, अब तेजी से हो रही वायरल