इस फिल्म की शूटिंग की तैयारी में जुटी कंगना, अब जिम में बहा रही हैं पसीना

24
Kangana Ranaut

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की तैयारियों में जुटी हैं। खुद को फिल्म की कहानी के मुताबिक ढालने के लिए वह जबरदस्त वर्कआउट (Workout) कर रही हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की यह फिल्म एक एक्शन फिल्म है इसलिए कंगना इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं। हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर वीडियो के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक कैप्शन भी लिखा- ‘जो फिट रहता है, वही इंसान हिट रहता है।’

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिलाटेस सेशन कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा-‘ सुबह जल्दी का रुटीन। हमेशा जिंदगी में एक बात याद रखें, जो फिट है वह हिट है। स्वास्थ्य के साथ कभी समझौता न करें। अस्वस्थ और निराशावादी लोगों से दूरी बनाए रखें। हमेशा एक अच्छे व्यक्ति की कंपनी में रह कर एंजॉय करें। अगर ऐसे व्यक्तियों को आप शारीरिक तौर पर नहीं मिलते हैं तो उनकी लिखी किताबें और सीख पढ़ें।” अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं।

वह जब तब सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रख रही हैं और गलत बातों का खुलकर विरोध करती रहती हैं। बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने तीन मिलियन (30 लाख) फॉलोअर्स क्रॉस किये, जिसके लिए उन्होंने फैंस को शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा था, “शुक्रिया सभी का, मैंने पिछले अगस्त सोशल मीडिया जॉइन किया। यह पहले मेरी टीम हैंडल करती थी, जिसके कुछ हजार ही फॉलोअर्स थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम इतनी जल्दी तीन मिलियन हो जाएंगे। ट्विटर कई बार आपके लिए हानिकारक रहता है, लेकिन यह मजेदार भी है, शुक्रिया।”

इसे भी पढ़ें:-कंगना रनौत ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा, धर्म पे चलो