रिंकू शर्मा हत्याकांड को लेकर केजरीवाल पर बरसी कंगना, बोलीं- दिल्ली उनकी जिहादी सत्ता है

66
kangna kejriwal

हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार किये हुए हैं। वह दिल्ली में हुए रिंकू शर्मा हत्या मामले पर केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों ले रही हैं।

इसे भी पढ़ें:-फिर मुसीबत में फंसी कंगना रनौत, अब इस बड़े मामले में मुंबई पुलिस ने किया तलब

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के जरिये अरविन्द केजरीवाल पर हमला बोला है। दरअसल कंगना ने अपने ट्वीटर पर एक महिला का वीडियो शेयर किया है जो दिवंगत रिंकू शर्मा के बारे में बता रही है। इसी वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने दिल्ली के सीएम को आड़े हाथों लेते हए लिखा है ‘अरविंद केजरीवाल शर्म कीजिए! यह सब कुछ आपकी अल्पसंख्यक राजनीति की वजह से हुआ है। उन्हें लगता है कि दिल्ली उनकी जिहादी सत्ता है। सिर्फ राम-राम कहने के लिए खुलेआम हत्या कर दी गई। वह अपने परिवार को पालने वाला अकेला लड़का था जो अच्छे व्यवहार का था।

कंगना का ट्वीट

कंगना रनौत इसके पहले भी रिंकू शर्मा की हत्या को लेकर केजरीवाल पर निशाना साध चुकी चुकी हैं। इसके पहले कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा था ‘अरविंद केजरीवाल जी रिंकू शर्मा के पिता के दर्द को महसूस करें और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें…किसी दिन कोई और हिंदू जय श्री राम कहने पर सामूहिक रूप से मार दिया जाएगा।’

पहले भी हो चुका है चाकू से हमला

बता दें कि बीते दिनों दिल्ली के रिंकू शर्मा की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गयी थी क्योंकि वह अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहा था। उसकी हत्या से अब पूरे देश में सियत गरमा गयी है, लेकिन केस की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि रिंकू की हत्या चंदा एकत्र करने की वजह से नहीं हुई बल्कि इसके पहले भी एक जन्मदिन पार्टी में उस पर चाकू से किया गया था और उस पर हमला करने वाले सभी लोग उसे जानते थे। फ़िलहाल रिंकू शर्मा हत्या मामले में कंगन रनौत लगातार केजरीवाल सरकार को घेर रही हैं।, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स केजरवाल को सपोर्ट करते दिख रहे हैं। वह कंगना को जवाब दे रहे हैं कि केजरीवाल जी को अपना काम अच्छे से पता है।

इसे भी पढ़ें:-आम आदमी पार्टी ने गृह मंत्री अमित शाह से मांगा इस्तीफा, कहा- बीजेपी के सरकार में सुरक्षित नहीं हिंदू