कंगना को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी, किसान आन्दोलन को लेकर किया यह दावा

64
kangna-ranaut

नई दिल्ली। अपने तीखे बयानों के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया के जरिये आरोप लगाया है कि किसान आंदोलन पर अपनी राय रखने के कारण अब उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसके साथ ही कंगना ने प्रियंका चोपड़ा और सिंगर दिलजीत दोसांझ पर भी कटाक्ष किया। गौरतलब है कि अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते दिनों किसान आन्दोलन के शामिल हुईं दादी बिलकिस बानो को लेकर ट्वीट किया था। कंगना ने लिखा था-‘यह दादी सौ रुपये के लिए कहीं भी चली जाती है, इस पर उनकी सिंगर दिलजीत दोसांझ काफी बहस हुए थी और दादी ने भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को आड़े हाथों लिया था।

दिलजीत ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्वीट का जवाब देते हुए बताया था कि वह दादी बिलकिस बानो नहीं बल्कि महिंदर कौर हैं। खैर अब बात करें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के उस ट्वीट की जिसमें उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिली है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट कर अपनी आपबीती सुनाई और बताया कि किस तरह से उन्हें पिछले कई दिनों से डराया धमकाया जा रहा है। वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कह रही है “इन पिछले 10-12 दिनों से मुझे इमोशनल और मेंटल ऑनलाइन लिंचिंग का सामना करना पड़ रहा हैं, रेप और जान से मारने की धमकी मिली है, इसलिए मेरा हक बनता है कि अपने देश से कुछ सवाल करूं।’

99 फीसदी लोग नहीं चाहते खालिस्तान 

वीडियो में किसान आन्दोलन (Kisan Movement) के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने दावा किया कि – “इसमें कोई संदेह नहीं है कि पूरा आंदोलन राजनीति से प्रेरित है, किसान आन्दोलन (Kisan Movement) में आतंकवादियों ने भी भाग लेना शुरू कर दिया है,मैंने पंजाब में अपनी स्कूल की पढ़ाई की है।” अभिनेत्री ने कहा, “मैं अच्छी तरह से जानती हूं कि पंजाब के 99 प्रतिशत लोग खालिस्तान नहीं चाहते, वे देश को विभाजित नहीं करना चाहते, वे देश से प्यार करते हैं।”

इसे भी पढ़ें:-बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस हुई कोरोना पॉजिटिव, किसान आंदोलन में हुई थी शामिल