Jhanvi Kapoor ने अनन्या और सारा को लेकर दिया बड़ा बयान, बोली-उनसे होती है जलन…

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ को लेकर कुछ बाते बताई। जाह्नवी कपूर का इस दौरान कहना है कि अन्नया, सारा, राधिका और तारा जैसी एक्ट्रेस बहुत अच्छी एक्टिंग करती है

0
561

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ को लेकर कुछ बाते बताई। जाह्नवी कपूर का इस दौरान कहना है कि अन्नया, सारा, राधिका और तारा जैसी एक्ट्रेस बहुत अच्छी एक्टिंग करती है सबके अंदर कॉन्फिडेंस बहुत अच्छा दिखाई देता है, जिस तरह से ये सारी एक्ट्रेस अपने को प्रेजेंट करती है में इनकी फैन हूँ ,और मेल कोस्टार्स जैसे राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी सर भी मेरे आईडीयल की तरह है , मेरा उद्देश्य है कि में इन सभी शानदार एक्टर्स से कुछ न कुछ सिखू और खुद को इनकी तरह कॉन्फिडेंट और ग्रो कर पाऊ।

किसी से नहीं प्रतियोगिता

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने कहा कि ” में फिल्म इंडस्ट्री में किसी से अपना कम्पटीशन नहीं रखना चाहती हूँ, और इसी के विपरीत शोबिज की दुनिया में कहा जाता है कि एक जैसे इंडस्ट्री में काम करने वाले लोग कभी भी दोस्त नहीं हो सकते है, परन्तु जाह्नवी कपूर इस बात पर राजी नहीं होती कि दो एक्ट्रेस कभी दोस्त नहीं हो सकते ऐसा लगता है कि जाह्नवी कपूर के मुँह से किसी ने भी कोई एक्टर के बारे में भला बुरा कहते हुए सुन लिया हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में एक्टर्स को लेकर कहा कि “अनन्या, सारा, राधिका, तारा, जैसे एक्टर्स बहुत ही शानदार एक्टिंग करती है। इनके अंदर गजब का कॉन्फिडेंस है, और जाह्नवी कपूर इन एक्टर्स के साथ अपने बॉन्ड को शेयर करते कहती है कि किसी के साथ रहना इस बात पर निर्भर करता है कि आप कितने कम्फर्टेबल है आपकी उनके साथ बॉन्डिंग कैसी है, और इतनी बड़ी जगह आकर हम ये सब बातें छोड़ देते है कि किसने क्या किया या किसने कितना बेहतर किया.” हमको सिर्फ अपनी एक्टिंग से मतलब होता है।”

इन सबसे हूं मैं दूर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी ने बोला कि “ये एक आम बात है कि इंसान किसी अपने से अच्छे को लेकर इनसिक्योरिटीज महसूस करता है, लेकिन मै इन सब से बहुत दूर हूँ, मै खुद पर भरोसा रखती हूँ और सबकी रेस्पेक्ट करती हूँ मुझे इससे कोई मतलब नहीं कि लोग क्या कहते है क्या सोचते है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इसके आगे जाह्नवी ने कहा कि “हम सब एक -दूसरे के हालत को समझते हुए एक दूसरे के साथ अच्छे बॉन्ड शेयर करते है क्योकि हमको एक साथ मेहनत करनी है, बहार जाकर लोगो को इंटरटेन करना है। आपको जाह्नवी के वर्क के बारे में बताये तो ये अभी “गुडलक जेरी” में दिखी थी, और अब ये फिल्म “मिस्टर एंड मिसेज माही” की शूटिंग एक्टर राजकुमार राव के साथ कर रही है। ”

इसे भी पढ़ें-Rakhi Sawant ने Adil की एक्स पर नजर रखने के लिए हायर किया जासूस