Saturday, October 16, 2021

जया बच्चन के दिए बयान से मचा बवाल, एक्ट्रेस कंगना ने ऐसे किया काट

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस के नाम से ज्यादा उनके काम की पहचान होती है। बहुत से कलाकार ऐसे है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग ही पहचान बना ली है। आज वो एक ऐसे मुकाम पर है जहां आने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती हैं। कभी-कभी तो उन्हें इस मुकाम पर आने के लिए ना जाने क्या-क्या करना होता हैं। इसी क्रम में इन दिनों फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनावत भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है।

दरअसल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल के खुलासे के पश्चात पूरा इंडस्ट्री दो भागों में बट चुका है, ऐसे में पिछले दिनों जया बच्चन ने राज्यसभा में एक बयान दिया, जो इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल ड्रग्स पर बयानबाजी की शुरूआत भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने की थी। जिसके पश्चात एक्ट्रेस जया बच्चन ने उसका जवाब दिया। संसद में जया बच्चन के दिए जवाब पर एक्ट्रेस कंगना ने कुछ यू निशाना साधा है।

जानकारी के मुताविक पिछले दिनों संसद में जया बच्चन ने रवि किशन को जवाब देते हुए कहा था कि जिस थाली में खाया उसी में छेद करना सही नहीं है। जया का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसी कड़ी में एक यूजर ने जया की एक फोटो शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा है। यूजर ने लिखा, जया जी चार-पांच परिवारों के झूठन को पूरी इंडस्ट्री की थाली समझ बैठी आप? कंगना रनौत ने खुद की थाली परोसी और अपनी थाली दांव पर लगाते हुए वो ड्रग्स की थालियों को साफ करवा रही हैं तो दिक्कत क्यों?

कंगना ने किया तीखा वार

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि यूजर के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत ने भी इस पर जबरदस्त रिएक्शन दिया है। उन्होंने ने यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सीखाया, थाली देश भक्ति और नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं। इस पर जया बच्चन ने पिछले दिनों राज्यसभा में कहा कि ‘जिन लोगों को बॉलीवुड इंडस्ट्री ने नाम दिया, उन्हें पहचान दिया, अब वही लोग इस इंडस्ट्री को इस तरह बदनाम करने में लगे हुए हैं। इसके अतिरिक्त जया बच्चन ने कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं, यह गलत बात है।

बहरहाल जया के संसद में दिए इस बयान पर काफी जंग छिड़ी हुई है। उनके इस बयान के बाद कंगना रनौत मोर्चे पर उतर गई हैं। पिछले दिनों उन्होंने उल्टे जया बच्चन से ये सवाल किया था कि क्या अभिषेक बच्चन का इंडस्ट्री में इसी तरह से उत्पीड़न होता तो भी वो ऐसा ही कहतीं? इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है।

इसे भी पढ़ें-इस वायरस से बचने के लिए गांव में बांटे जा रहे कंडोम, तीन माह तक गर्भधारण से बचें

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -