जया बच्चन के ड्रग बयान को हेमा मालिनी का समर्थन, सोनम कपूर बोलीं- मैं बड़ी होकर इनके जैसी…

169
sonam and hema

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और सपा से राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर जवाब दिया। उन्होंने गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) को जवाब देते हुए कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं। उन्होंने बिना नाम लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर भी हमला बोला है। जया बच्चन की इस बेबाकी को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी उनकी तारीफें कीं। सोनम ने ट्वीट कर यह भी कहा कि मैं बड़ी होकर इनकी तरह ही बनना चाहती हूं।

इसे भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने पहना ‘ॐ’ लिखा पायजामा, फैंस ने लगाई जमकर लताड़

जया बच्चन को लेकर सोनम का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। सोनम ने लिखा- “मैं बड़ी होकर इनकी तरह बनना चाहती हूं।” आपको बता दें कि सोनम कपूर के अलावा बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा भी जया बच्चन की तारीफ की थी। उन्होंने लिखा, “जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूं। जिनको पता नहीं है वो देख लें। रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है।”

वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने जया के विचारों पर अपना समर्थन दिया है। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान हेमा ने बताया है- केवल बॉलीवुड की ही बात क्यों हो रही है। कई इंडस्ट्री में ऐसा होता है। हमारी इंडस्ट्री में भी हो रहा होगा. लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं कि पूरी इंडस्ट्री खराब है. जिस तरह बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है, वो गलत है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

हेमा मालिनी से पहले सोनम कपूर, अनुभव सिन्हा, फरहान अख्तर, तापसी पन्नू जैसे सेलेब्स भी जया के विचारों पर अपनी सहमति दिखाई हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस मुद्दे पर जया बच्चन को घेरा है। अभिषेक को इस विवाद में घसीटते हुए उन्होंने ट्वीट किया है- जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती. क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं।

इसे भी पढ़ें-  कभी केबीसी में एक करोड़ जीतने वाले रवि आज बन चुके हैं बड़े अधिकारी, इस शहर में है पोस्टिंग