Home मनोरंजन बॉयफ्रेंड अली गोनी की याद में तड़प रही जैस्मिन भसीन,11 दिनों से...

बॉयफ्रेंड अली गोनी की याद में तड़प रही जैस्मिन भसीन,11 दिनों से नहीं हुई एक्ट्रेस की बात

जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने खुलासा किया है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब उनकी और अली गोनी की एक दूसरे से कई दिनों से बात नहीं हुई है। जैस्मिन भसीन अली गोनी की याद में तड़प रही हैं।

ali goni jasmin bhasin

Jasmine Bhasin: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री जैस्मिन भसीन को आज के समय में कौन नहीं जानता है। जैस्मिन भसीन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। जैस्मिन भसीन टीवी एक्टर अली गोनी को डेट कर रही हैं। जैस्मिन भसीन और एलिगोनी एक दूसरे के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर किया करते हैं। अभी इसी बीच जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने खुलासा किया है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब उनकी और अली गोनी की एक दूसरे से कई दिनों से बात नहीं हुई है। जैस्मिन भसीन अली गोनी की याद में तड़प रही हैं।

अली गोनी की याद में तड़प रही जैस्मिन

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने कई सारी रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की हैं। इस वीडियो में जैस्मिन पिंक कलर की साड़ी पहने अली के साथ मिरर वीडियो बनाती हुई नजर आ रही है। वही तस्वीरों में वह अली की बाहों में रोमांटिक होती हुई दिखाई दे रही हैं वही अली की कुछ सिंगल फोटोज भी देखी जा सकती हैं।

वीडियो शेयर कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

जैस्मिन भसीन ने इन सारी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करते हुए इमोशनल हो गई है। जैस्मिन भसीन ने कैप्शन में लिखा,”एक दूसरे को जानने के लिए लगभग 6.5 सालों में से पहली बार ऐसा हुआ है जब हमने लगातार 11 दिनों तक एक दूसरे से बात नहीं कि यह वीडियो कॉल पर एक दूसरे को देखा नहीं। और मैं तुम्हें हर दिन ,हर पल और हर सांस के साथ याद किया। और मैं जीवन में कभी भी किसी भी कीमत पर ऐसी हालत में नहीं आना चाहती क्योंकि तेरे कोलन मीनू सा मिलदे।’ जैस्मिन भसीन की इस पोस्ट पर अली गोनी ने भी रिएक्शन दिया है। अली गोनी ने लिखा,’तुम्हें देखने का इंतजार नहीं कर सकता।’

Read More-नेहा कक्कड़ से तलाक ले रहे हैं रोहनप्रीत सिंह? खुद सिंगर ने बताई सच्चाई

Exit mobile version