Thursday, January 20, 2022

सुकेश चंद्रशेखर से दोस्ती करने का Jacqueline Fernandez को भुगतना पड़ा बड़ा खामियाजा, बिग बजट मूवी से हुई Exit!

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez)का नाम इस समय बड़े ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ने के बाद उनकी छवि हर जगह बहुत खराब हो गयी है. अब ऐसा बताया जा रहा है कि जैकलीन एक बड़ी बजट वाली फिल्म से आउट हो चुकी हैं.

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इस समय कई सारी मुश्किलों से घिरी हुई हैं. ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनका नाम जुड़ जाने के बाद उनकी इमेज को काफी अधिक नुकसान हो गया है. कुछ दिनों पहले जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की सुकेश के साथ कई सारी प्राइवेट फोटोज़ वायरल हुई थीं जिसकी वजह से जैकलीन ने अपना एक बयान भी जारी कर दिया गया था. अब ऐसी खबरें आ रही है कि जैकलीन एक काफी बड़ी बजट वाली फिल्म से बाहर हो चुकी हैं.

नागार्जुन की फिल्म से हुई जैकलीन की एग्जिट

खबरों के अनुसार, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सुपरस्टार नागार्जुन की आने वाली फिल्म से बाहर हो गई हैं. एक सूत्र के अनुसार जैकलीन फर्नांडिस अब नागार्जुन की ‘द घोस्ट’ का भाग नहीं हैं. अभी तक ऐसा क्यों हुआ उसके पीछे का असली कारण सामने नहीं आया है, पर अब ऐसा कहा जा रहा है कि एक्सटॉर्शन केस में नाम आने के बाद मेकर्स ने उनसे किनारा करने का मन बना लिया है. फिलहाल, इस फिल्म ‘द घोस्ट’ के मेकर्स ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

काजल अग्रवाल ने भी इस कारण छोड़ी थी फिल्म

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से भी पहले काजल अग्रवाल ने इस फिल्म ‘द घोस्ट’ में जुड़ी हुई थीं पर अपनी प्रेग्नेंसी के कारण वो इस फिल्म को छोड़ने का निर्णय किया था. जिसके बाद मेकर्स ने नई हीरोइन की खोज चालू कर दी जो कि जैकलीन फर्नांडिस पर जाकर रुक गयीं. ज्ञात हों कि हाल ही में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की एक नई फोटो वायरल हुई थी इसमें वो ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कोजी होती दिखाई दीं है. इस फोटो में जैकलीन के गले में लव बाइट का मार्क भी दिखाई दिया था. ये फोटो जैसे ही वायरल हो हुई तो जैकलीन ने अपना एक बयान जारी कर दिया था.

जैकलीन ने जारी किया था बयान

अपनी ऐसी फोटो सामने आने के बाद जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शयेर किया और उसमें लिखा कि, ‘इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार और इज्जत दी है. इसमें मेरे मीडिया के दोस्त भी शामिल हैं जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और फैंस मेरे साथ हैं. मैं अपने सभी मीडिया दोस्तों से ये गुजारिश करना चाहती हूं कि मेरी कोई भी तस्वीर इस तरह से सर्कुलेट ना करें, क्योंकि इससे मेरी निजता प्रभावित होती है. आप अपने किसी परिवार वाले या फिर करीबी के साथ भी ऐसा नहीं करेंगे. मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा नहीं करेंगे. इंसाफ में विश्वास है और उम्मीद है कि मुझे भी मिलेगा. शुक्रिया.’

Read More-तूफानी ठंड में जवानों की बहादूरी देख हर शख्स को होगा भारतीय होने में फक्र, यहां देखें Video

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -