सोशल मीडिया पर छाईं जैकलीन फर्नांडिस, एक्ट्रेस की ये Hot फोटोज से उड़ जाएंगे होश

10
jacqueline fernadez

बॉलीवुड (Bollywood) की श्रीलंकन गर्ल जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) ने कम समय में पहचान बना ली है। लॉकडाउन (Lockdown) में जहां कई सितारें अपने परिवार के साथ समय बिता रहे थें तो वहीं, जैकलीन इस वक्त भी काम कर रही थी। उन्होंने बैक टू बैक कई गानें रिलीज किए और यही नहीं उन्होंने हाल ही में किक-2 और भूत पुलिस फिल्म का भी ऐलान कर दिया। यहां तक कि अब जैकलीन ने पॉडकास्ट के लिए अमांडा सेर्नी के साथ भी हाथ मिलाया है। साथ ही वह एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन के साथ भी पार्टनर शिप कर रही हैं। इतने कम समय में जैकलीन ऊंचाइयों पर पहुंच गई हैं। आइए जैकलीन के बारे में जिक्र करते हैं..

यह भी पढ़े- जब इंटीमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गये थे सिद्धार्थ, जैकलीन के साथ कर दी थी ऐसी गंदी हरकत

जैकलीन श्रीलंका की रहने वाली हैं। उनका जन्म11 अगस्त 1985 कोलम्बो में हुआ था। जैकलीन ने जॉन स्कूल ऑफ़ एक्टिंग से पढ़ाई की है। जैकलीन फिल्मों में आने से पहले पूर्व मॉडल और मिस श्रीलंकन रह चुकी हैं। jacqueline fernandez इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और साल 2001 में उन्होंने फिल्म अलादीन से डेब्यू किया था। साल 2010 में उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था।

रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन हॉलीवुड फिल्मों में जाना चाहती थी। भारत का रुख उन्होंने मॉडलिंग के लिए किया था, लेकिन उसी वक्त अलादीन का ऑडिशन चल रहा था। jacqueline जैकलीन ने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और वह सिलेक्ट हो गई। यहीं से उनका बॉलीवुड फिल्मों की तरफ रुख हो गया।

जैकलीन ने कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म किक, रॉय और जुड़वां-2 जैसी हिट फिल्में भी इंडस्ट्री को दिया है। इसके अलावा जैकलीन ने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है। jacqueline GF-BF और मेरे अंगमा में 2.0 जैसे हिट एल्बम सॉन्ग भी दिए हैं। बता दें कि जैकलीन ने बतौर रिपोर्टर भी काम किया है।

यह भी पढ़े- BMC से इतने करोड़ वसूलेंगी कंगना रनौत, HC में दायर की संशोधित याचिका