Saturday, October 16, 2021

क्या हमेशा के लिए शहनाज छोड़ने वाली है मुंबई! सिडनाज फैंस को लगेगा बड़ा धक्का

- Advertisement -
- Advertisement -

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हार्ट अटैक आने से निधन हुआ था। इस खबर को सुनकर बॉलीवुड ही नहीं सिडनाज के फैंस पर भी बुरा असर पड़ा। परिवार के साथ-साथ उनकी खास दोस्त शहनाज गिल का भी बुरा हाल था। सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल के लिए सिद्धार्थ का जाना सबसे बड़ी क्षति रही। आपको बता दे कि शहनाज अभी भी सिद्धार्थ को खोने के गम से बाहर नहीं निकल पाई हैं।

क्या मुंबई छोड़ने वाली हैं शहनाज गिल, जानें पूरा सच?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज को कुछ दिल पहले ही देखा गया है। एक्ट्रेस इतने बड़े गम से निकले की कोशिश धीरे धीरे कर रही हैं।बिग बॉस कपल सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल ने गुपचुप रचा ली शादी, रिपोर्ट का दावा - Entertainment News: Amar Ujala शहनाज गिल ने दोबारा से काप पर वापसी कर ली है। शहनाज की फिल्म हौसला रख जल्दी ही रिलीज होने वाली है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बताया गया कि सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल ने अब हमेशा के लिए मुंबई को बॉय-बॉय बोल देंगी।sidharth shukla talk about his marriage with shehnaz gill - शहनाज गिल से शादी कर सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला,कुछ ऐसे किया इशारा! इस खबर के सामने आते ही सिडनाज फैंस धक्का लगा है। लेकिन फैंस को राहत देते हुए बता दें कि ये खबर सिर्फ अफवाह है। शहनाज मुंबई में ही रहेंगी।

एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर प्रोड्यूस किया गया था। Bigg Boss 13 winner Sidhath shukla had special connection with Punjab and came village of shehnaaz gillउस यूट्यूब चैनल के वीडियोज का कंटेंट सच नहीं होता। ढेर सारे लाइक्स और ट्रेंड में आने के लिए उस चैनल पर गलत और झूठी खबरें फैलाता रहता हैं।

एक्ट्रेस शहनाज गिल की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इसमें शहनाज गिल फेमस पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ दिखाई देंगी। फैंस शहनाज की इस मूवी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। Siddharth Shukla died in Shahnaz Gill lap know what happened that night  before death - शहनाज गिल की गोद में सिद्धार्थ शुक्ला की हुई थी मौत, जानिए  मौत से पहले उस रातइस मूवी के प्रमोशन से शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां शहनाज काफी सैड दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो देखने के बाद सिडनाज फैंस की आंखें नम हो गईं। शहनाज का ऐसा हाल उनके फैंस नहीं देख पा रहे हैं। फैंस शहनाज को दिलासा देते हुए मजबूत रहने को कह रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-बड़ा विमान हादसा : उड़ान भरते ही घरों पर जा गिरा प्लेन, वीडियो में दिखा भयानक दृश्य

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -