Saturday, October 16, 2021

क्या Good News देने वाली है एक्ट्रेस सोनम कपूर, बहन रिया की शादी में देख फैंस ने लगाए कयास

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर (Anil Kapoors) की छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor Wedding) ने अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। रिया की शादी उनके पिता के घर से संपन्न हुई। इस खास अवरस पर बहन रिया कपूर की शादी में बड़ी बहन सोनम कपूर भी अपने पति आनंद अहूजा के साथ पहुंची। सोनम उस दौरान काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। लेकिन इस बीच शादी के दौरान सोशल मीडिया पर सोनम कपूर को लेकर एक अलग ही सावल उठने लगे कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं?

मां बनने वाली है सोनम कपूर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोनम कपूर अपनी छोटी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) की शादी को लेकर काफी खुश थी। अगर शादी में सोनम के लुक की बात करें तो उन्होंने पेस्टल ग्रीन कलर का अनारकली सूट कैरी किया हुआ था। सोनम की सेहत काफी अच्छी खासी दिख रही थी। तभी लोगों को लगने लगा कि क्या सोनम कपूर गुड न्यूज देने वाली है। एक्ट्रेस की तस्वीर और वीडियो देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस लगातार उनके मां बनने की बात पर सवाल किए जा रहे हैं। वह जानना चाहते है कि क्या यह सच है?

sonam

इससे पहले भी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के प्रेग्नेंट होने पर सावल उठ चुके हैं। सोनम पिछले दिनों लंदन (London) से मुंबई लौटीं, अनिल कपूर को बेटी के आने की खुशी इतनी थी कि वह खुद बेटी को लेने एयरपोर्ट पहुंच गए। हालांकि सोनम कपूर को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था। जब उन्होंने एयरपोर्ट पर पापा को देखा तो वह पल उनके लिए काफी भावुक भरा था। उस दौरान भी सोनम के फैंस को लग रहा था कि सोनम कपूर मां बनने वाली हैं। हालांकि, उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐसी खबरों को खारिज किया था।

काम की बात करें तो जल्द ही, अभिनेत्री सोनम कपूर बहुत जल्द फिल्म Blind में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अक्सर अपनी फोटो और तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं। थोड़े-थोड़े समय पर अभिनेत्री अपने प्रोजेक्ट के बारे में फैंस को बताती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें-UP : कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए आज से खुले स्कूल, इन छात्रों की लगेंगी क्लास

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -